scriptमास्टरक्लास शो में अपनी कहानी बयां करेंगे राजकुमार व रिचा | Rajkumar Rao will reveal his life secret in masterclass show | Patrika News

मास्टरक्लास शो में अपनी कहानी बयां करेंगे राजकुमार व रिचा

Published: Nov 09, 2017 06:44:44 pm

मास्टरक्लास शो में अपनी कहानी बयां करेंगे राजकुमार व रिचा….

Rajkumar_Rao

Rajkumar_Rao

राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, बोमन ईरानी , राणा दग्गूबाती और सेफ रणवीर बरार ने ‘लाइव मास्टरक्लासेस’ के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बयां करते नजर आएंगे। एक बयान के अनुसार, यह सितारे ‘सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास’ की दूसरी श्रृंखला में नजर आएंगे। यह कार्यक्रम एक ऐसा मंच है, जो देश के 14 शहरों की यात्रा कर विभिन्न शख्सियतों के कॅरियर के दौरान आने वाले संघर्षों व सफलताओं को बताएगा। ‘सिग्नेचर र्स्टाट अप मास्टरक्लासेस’ में हुमा कुरैशी और अरशद वारसी व गायक पापोन और बैनी दयाल भी नजर आएंगे।

डियाजियो इंडिया में विपणन, कार्यकारी उपाध्यक्ष और पोर्टफोलियो प्रमुख अमरप्रीत सिंह ने कहा, ‘आज हमारे पास एक ऐसी पीढ़ी है जो अपने जुनून को एक सफल कॅरियर में बदलने को लेकर बहुत उत्सुक है लेकिन उन्हें सिर्फ प्रोत्साहन और सही मंच की जरूरत है।’ उन्होंने कहा, ‘सिग्नेचर र्स्टाट अप मास्टरक्लासेस’ का सीजन 2 न केवल यहां अपने अनुभवों को साझा करने वाले वक्ताओं के संदर्भ में शानदार होगा, बल्कि इस वर्ष हम दर्शकों की एक बड़ी संख्या तक पहुंच की भी कोशिश में हैं।

इसका संचालन अभिनेता नील भूपलम करेंगे। मुंबई, गुरुग्राम, नोएडा, बेंगलुरू, हैदराबाद, गोवा, लखनऊ, गुवाहाटी, कोलकाता, भोपाल, लुधियाना, जयपुर , पुणे और चंडीगढ़ सहित 14 शहरों में इस शो को आयोजित किया जाएगा। बात करें राजकुमार राव की प्रोफेशनल लाइफ की फिलहाल उनकी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति खरबंदा लीड रोल में नजर आएंगी।

खबर है कि राजकुमार राव को शैली चोपड़ा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के लिए फाइनल किया गया है। इस फिल्म में सोनम कपूर हीरोइन हैं और पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ काम करेंगी। इस फिल्म को शैली के भाई विधु विनोद चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। बड़ी बात ये है कि इस फिल्म का टाइटल विधु की ही फिल्म 1942-अ लव स्टोरी के गाने से लिया गया है और उस गाने में मनीषा कोइराला के साथ अनिल कपूर भी थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो