शुरू हुई 'रूह अफजा' की शूटिंग, कुछ भी मीठा नहीं होगा, सिर्फ दिलों पर कब्जा और..
Mahendra Yadav
Publish: Jun, 14 2019 04:22:01 (IST)
शुरू हुई 'रूह अफजा' की शूटिंग, कुछ भी मीठा नहीं होगा, सिर्फ दिलों पर कब्जा और..
Rajkumar rao and jhanvi kapoor

द‍िनेश व‍िजान के प्रोडक्‍शन में बन रही यह फिल्म हॉरर कॉमेडी मूवी है।

राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'रूह अफजा' की शूटिंग शुरू हो गई है। द‍िनेश व‍िजान के प्रोडक्‍शन में बन रही यह फिल्म हॉरर कॉमेडी मूवी है। बता दें कि इससे पहले राजकुमार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में नजर आ चुके हैं। पिछले साल रिलीज हुई यह फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म ने दर्शकों को डराने के साथ हंसाया भी था। अब एक बार फिर राजकुमार वैसे ही किरदार में नजर आएंगे। खुद अभिनेता ने फिल्म 'रूह अफजा' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से साझा की।

 

शुरू हई 'रूह अफजा' की शूटिंग, कुछ भी मीठा नहीं होगा, सिर्फ दिलों पर कब्जा और..

दरअसल, राजकुमार ने क्‍लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'करने आ रहे हैं आपके द‍िलों पे कब्‍जा, आज से शुरू होती है रूह अफजा।' फ‍िल्‍म में जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं दिनेश विजान ने इस बारें में कहा, 'भले ही फिल्म का नाम गर्मियों के पेय के नाम पर रखा गया हो, लेकिन 'रूह-अफ्जा' के बारे में कुछ भी मीठा नहीं होगा।'

 

शुरू हई 'रूह अफजा' की शूटिंग, कुछ भी मीठा नहीं होगा, सिर्फ दिलों पर कब्जा और..

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी एक भूत पर आधारित होगी जो नए-नवेले दूल्हों को पकड़ने की कोशिश करता है। शहर में शादी होने पर हर बार यह भूत उनके पीछे पड़ जाता है। इसके अलावा राजकुमार फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कंगना रनौत भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।