scriptरजनीकांत की 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए 8वें दिन का कलेक्शन | rajnikant 2.0 box office collection day 8 | Patrika News
बॉलीवुड

रजनीकांत की 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

फिल्म को देशभर में लगभग 4000 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्शन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Dec 07, 2018 / 07:38 pm

Amit Singh

rajinikanth

rajinikanth

एस शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 देश में 29 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म को देशभर में लगभग 4000 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्शन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ने चार दिनों के वीकेंड के बाद 97.25 करोड़ की कमाई की थी। फ़िल्म 2.0 की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने आठ दिनों में 140 करोड़ की कमाई कर ली है।

2.0

इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में 2.0, ऐसी 12वीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस वर्ष 100 करोड़ रुपये की कमायी करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बागी 2, राजी, रेस 3, संजू , गोल्ड, स्त्री, बधाई हो और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शामिल है।

 

2.0

फिल्म 2.0 साइंस फ़िक्शन फ़िल्म है, जिसमें अक्षय कुमार ने पक्षीराजन नाम के ऐसे पक्षी विशेषज्ञ का रोल निभाया है, जो मोबाइल फोन और टॉवरों से निकलने वाले विकिरण की वजह से पक्षियों पर मंडरा रहे ख़तरे से चिंतित है। एक हादसे में उसमें सुपर पॉवर्स आ जाती हैं और वो मोबाइल फोन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ देता है। इस जंग में उसे रोकने के लिए लौटता है सुपर रोबोट चिट्टी। फ़िल्म में रजनीकांत डबल रोल में हैं। कम्प्यूटर जीनियस डॉ. वशीगरन के अलावा उन्होंने चिट्टी का भी किरदार निभाया है। वहीं एमी जैक्सन फ़िल्म में मानवीय रोबोट के रोल में हैं। फ़िल्म को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

2.0

Home / Entertainment / Bollywood / रजनीकांत की 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो