scriptबेयर ग्रिल्स ने भारत आकर सीखा था रजनीकांत का चश्मा पहनने का अंदाज | Rajnikant birthday sunglasses wearing style unknown interesting facts | Patrika News

बेयर ग्रिल्स ने भारत आकर सीखा था रजनीकांत का चश्मा पहनने का अंदाज

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2020 10:21:22 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बेयर ग्रिल्स ने भारत आकर सीखा था रजनीकांत का चश्मा पहनने का अंदाज

खतरों से खेलते नजर आएंगे 'बेयर ग्रिल्स' और 'रजनीकांत', जारी किया शो का टीजर

खतरों से खेलते नजर आएंगे ‘बेयर ग्रिल्स’ और ‘रजनीकांत’, जारी किया शो का टीजर

सुपरस्टार रजनीकांत ने 12 दिसम्बर को अपना 70 वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उन्हें तमाम बॉलीवुड सहित अन्य फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों सहित प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने भी जन्मदिन की बधाइयां दी। आपको बता दें कि रजनीकांत का चश्मा पहनने का अंदाज काफी अलग है। जिसे स्वयं बेयर ग्रिल्स ने भी भारत आकर सिखा था।
जानकारी के अनुसार रजनीकांत ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित तमाम फिल्मों में काम किया है। जिसके जरिए वे काफी लोकप्रिय हुए।रजनीकांत का रियल नेम शिवाजीराव गायकवाड है ।रजनीकांत हर फिल्म में अपने अलग अलग अंदाज के लिए काफी मशहूर हुए हैं। उन्होंने हर चीज को एक यूनिक टच दिया। जिसके कारण के फैन्स के बीच में काफी मशहूर है। उनका चश्मा पहनने का अंदाज, सिगरेट पकड़ने का अंदाज, सिक्का उछालने का ढंग, हंसने का अंदाज हर चीज में एक यूनिट टच नजर आता है। रजनीकांत का चश्मा पहनने का अंदाज काफी लोकप्रिय रहा। क्योंकि वह 360 डिग्री घुमाकर चश्मा पहनते हैं। उनका यह स्टाइल इतना ज्यादा मशहूर हुआ कि इंटरनेशनल लेवल पर लोकप्रिय सर्वाइवल शो मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग करने जब बेयर ग्रिल्स भारत आए तो उन्होंने भी इस बात का जिक्र रजनीकांत के सामने किया और उनसे पूछा कि क्या वाकई ऐसा करते हैं या वे कोई कैमरा इफेक्ट हैं। रजनीकांत ने मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग के दौरान बेयर ग्रिल्स को भी अपना चश्मा पहनने का यूनिक स्टाइल सिखाया था, जो कि काफी पसंद किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो