scriptरजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का TEASER हुआ LEAK! | rajnikanth and akshay kumar movie 2.0 teaser leak | Patrika News

रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का TEASER हुआ LEAK!

Published: Mar 04, 2018 11:18:09 am

Submitted by:

Riya Jain

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर के जरिए बताया कि ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो चुका है।

2.0

2.0

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत और बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो चुका है। इस बारे में खुद ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर के जरिए बताया। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, ‘यह जानकर हैरानी हो रही है कि ‘टू प्वाइंट जीरो’ टीजर ऑनलाइन लीक हो गई है। उम्मीद है ऐसा करने वाले पर टीम कड़ी कार्यवाही करेगी। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि इस डैमेज को कंट्रोल करने के लिए फिल्म की टीम तुरंत आधिकारिक टीजर जारी कर सकती है।’

फिल्म ‘2.0’ का टीजर अभी तक रिलीज नहीं किया गया था। फिल्म के कई पोस्टर और तस्वीरें पहले ही आ चुके हैं। ये फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार खलनायक का किरदार निभाते दिखाई देंगे। रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ 27 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म ‘बाहुबली’ को जमकर टक्कर देगी। अप्रेल में रिलीज करने की एक वजह और भी है की अप्रैल के अंत तक लगभग सभी बच्चों की छुट्टियां शुरु हो जाती हैं। जिससे फिल्म की कमाई में अच्छा खासा इजाफा होने की उम्मीद है।

https://twitter.com/hashtag/2point0Teaser?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘2.0’ के चाइनीज वर्जन को चीन में 10 से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। अभी तक किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स नहीं मिली हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म कितने बड़े स्तर पर बनाई जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/2point0Teaser?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि फिल्म ‘2.0’ दो साल में पूरी हुई है। फिल्म निर्देशक शंकर के निर्देशन में बनी ‘2.0’ को बनाने में पूरे 400 करोड़ लगाए गए हैं। साथ ही सुनने में आया है की इसकी मार्केटिंग के लिए 150 करोड़ खर्च किए जाएंगे। इस फिल्म में कई जूनियर आर्टिस्ट ने काम किया है। फिल्म की मेकिंग वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में कितनी नई तकनीकों का उपयोग किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो