scriptराखी सावंत ने शेयर किया अपना बोल्ड स्केच, यूजर्स ने किए गंदे कमेंट्स, एक ने कहा, इस महिला को उठाकर… | Rakhi Sawant bold scratch goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

राखी सावंत ने शेयर किया अपना बोल्ड स्केच, यूजर्स ने किए गंदे कमेंट्स, एक ने कहा, इस महिला को उठाकर…

Rakhi Sawant ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को लेकर काफी बयान बाजी की थी। वहीं उन्होंने तनुश्री पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

Apr 16, 2019 / 10:24 am

Preeti Khushwaha

rakhi sawant

rakhi sawant

rakhi sawant इंडस्ट्री में हमेशा ही अपने बयानों के चलते चर्चा में रहनी वाली एक्ट्रेस और डांसर हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपना एक स्केच शेयर किया है जिसकी वजह से वह लगातार ट्रोल हो रही हैं।

rakhi sawant

दरअसल, राखी ने जो स्केच शेयर किया है उसमें वह रेड कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटो को शेयर करने के बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इस महिला को देश के बाहर फेंक दो’।

rakhi sawant

इससे पहले भी राखी, दीपक कलाल संग अपनी शादी के ड्रामे को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। दोनों ने लाइव मीडिया के सामने काफी तमाशा किया था। वहीं लाइव हनीमून की बात कहने के बाद सोशल मीडिया पर निंदा की गई थी। इससे पहले राखी ने मीटू का शिकार हुई एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को लेकर काफी बयान बाजी की थी। वहीं उन्होंने तनुश्री पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / राखी सावंत ने शेयर किया अपना बोल्ड स्केच, यूजर्स ने किए गंदे कमेंट्स, एक ने कहा, इस महिला को उठाकर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो