scriptगुड फ्रेंड कहने वाली राखी सावंत को जानते ही नहीं तरूण गोगोई  | Rakhi Sawant claims Assam CM is her “Good Friend”, Gogoi denies | Patrika News
बॉलीवुड

गुड फ्रेंड कहने वाली राखी सावंत को जानते ही नहीं तरूण गोगोई 

असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को जानने से इंकार करते हुए उस दावे को नकार दिया

Sep 09, 2015 / 10:15 pm

भूप सिंह

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को जानने से इंकार करते हुए उस दावे को बुधवार नकार दिया जिसमें राखी ने उन्हें अपना अच्छा मित्र बताया था। गोगोई ने कहा, “मैं राखी सावंत को नहीं जानता। मैंने उनका बयान सुना है लेकिन मुझे याद नहीं कि मैं उनसे मिला हूं।” 
उन्होंने कहा, “हो सकता कि मैं उनसे कभी मिला हूं लेेकिन मैं तो बहुत से लोगों से मिलता हूं और अगर हर कोई इस तरह मेरा मित्र होने का दावा करने लगे तो यह मेरे लिए एक दुविधा वाली स्थिति होगी। 
पत्रकारों के साथ हास परिहास के बीच मुख्यमंत्री ने कहा, “मुझे अपनी पत्नी को भी सफाई देनी पड़ी कि मैं राखी को नहीं जानता और उन्होंने हम दोनों के मित्र होने का दावा किया है लेकिन ऎसा कुछ नहीं है। 
उल्लेखनीय है कि एक नयी हिन्दी फिल्म में इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभाने जा रही राखी ने कल दावा किया था कि वह और गोगोई अच्छे मित्र हैं और वे बहुत बार मिले हैं और वह उनके निमंत्रण पर शीघ्र ही असम आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / गुड फ्रेंड कहने वाली राखी सावंत को जानते ही नहीं तरूण गोगोई 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो