scriptलॉकडाउन के बीच राखी सावंत को सिख लोगों को देखकर आया रोना, कहा- ये सिख लोग ना.. | rakhi sawant cried for sikh people goodness video in coronavirus lockd | Patrika News

लॉकडाउन के बीच राखी सावंत को सिख लोगों को देखकर आया रोना, कहा- ये सिख लोग ना..

Published: Apr 01, 2020 03:49:17 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सिख लोगों को देखकर आया रोना
सिख लोगों के खाना बनाकर खिलाने से खुश हुईं राखी
कहा- सिख लोग मुझे बहुत अच्छे लगते हैं

photo_2020-04-01_15-25-17.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का प्रकोप हर तरफ फैला हुआ है, लोग डरे और सहमे हुए हैं, वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सिख लोगों की निडरता देखकर रोना आ गया। राखी का हाल ही में एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) सामने आया है जिसमें वो फूट-फूटकर रो रही हैं। राखी इस वीडियो में सिख लोगों के बारे में बात कर रही हैं, कह रही हैं कि ये लोग किसी से नहीं डरते, बिना डरे बाहर निकल जाते हैं।

राखी सावंत ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो कह रही हैं कि ये सिख लोग बहुत अच्छे होते हैं। अपनी जान की परवाह किए बगैर ये बाहर आ जाते हैं, लोगों के लिए खाना बनाते हैं। राखी ने आगे कहा- बहुत इंसानियत होती है सिख लोगों में, लोगों के बारे में सोचते हैं। मैं इसलिए रो रही हूं क्योंकि ये लोग मुझे बहुत अच्छे लगते हैं। ये लोग किसी से नहीं डरते। देखिए ये कैसे खाना बना रहे हैं लोगों को खिला रहे हैं इटली में, अमेरिका में जहां लोग भूखे हैं।

राखी अपने ऐसे कई सारे वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं। कभी वो अपने फैंस को प्रार्थना करना सिखाती हैं तो कभी वो भगवान से लोगों को माफ करने की दुआ करती नजर आती हैं। राखी के ये वीडियोज़ खूब पसंद किए जाते हैं।

बता दें कि राखी ने कोरोना वायरस में लॉकडाउन के बीच लोगों को बाहर निकलते देख अपना गुस्सा जाहिर किया था और सभी से घर पर रहने की अपील की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो