scriptRakhi Sawant ने नए बॉयफ्रेंड संग कर ली सगाई, फिर से रचाने वाली हैं शादी ! | rakhi sawant did engagement adil durrani new boyfriend | Patrika News

Rakhi Sawant ने नए बॉयफ्रेंड संग कर ली सगाई, फिर से रचाने वाली हैं शादी !

Published: May 22, 2022 02:18:31 pm

Submitted by:

Manisha Verma

राखी सांवत से जुड़ी खबरें सामने आते ही तहलका मचने लगता हैं। राखी अक्सर कुछ ना कुछ करती रहती हैं। वह सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। इसी बीच अब राखी ने एख बार फिर खुद से जुड़ी एक शॉकिंग अपडेट दी हैं। जिसे सुन शायद आप भी हैरान हो जाएंगें।

Rakhi Sawant ने नए बॉयफ्रेंड संग कर ली सगाई, फिर से रचाने वाली हैं शादी !

rakhi sawant did engagement adil durrani new boyfriend

राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन कहा जाता है। वह आए दिन कुछ ना कुछ करके सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बात के लेकर सुर्खिया बटोरती है तो कभी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते रोज उन्होंने पोस्ट लिखकर पति रितेश संग अलग होने की जानकारी दी थी। इस बात को अभी कुछ ही समय हुआ था कि इश्क का बुखार एक बार फिर राखी के सिर चढ़ कर बोल रहा है।
बता दे कि राखी को एक बार फिर से प्यार हो गया हैं। इस बात का खुलासा बीते दिन खुद राखी ने ही किया था। हाल ही में राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का ऐलान किया था. उन्होंने फैंस को बताया था कि अब वह सिंगल नहीं हैं, बल्कि आदिल दुर्रानी नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। राखी इस बार कोई भी झूठ नहीं बोल रही ऐसा इसलिए क्योंकि राखी ने खुद पैपराजी के सामने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को वीडियो काॅल तक कर दिया था।
अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रामा क्वीन की आदिल संग इंगेजमेंट भी हो गई है। खुद राखी ने ही इस बात की जानकारी एक बातचीत के दौरान दी है। अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कहा ‘वह मेरा प्यार है और यह कोई पब्लिसिटी नहीं है’। इस बात की खबर सामने आते ही यह खबर सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन अभी तक राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल संग कोई भी इंगेजमेंट की तस्वीर साझा नहीं की हैं।
आपको बता दे कि राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने राखी को बीते दिन नई बीएमडब्‍लू कार भी गिफ्ट की थी। इस बात का खुलासा भी खुद राखी ने की हैं। राखी ने कहा था, ‘मुझे यह कार मेरे स्‍वीटहार्ट ने गिफ्ट की है दोनो की जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा एंटरटेन करने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो