scriptVideo: राखी सावंत का दावा, बिग बॉस 13 में मिल गई एंट्री, पति के साथ आएंगी नजर | Rakhi Sawant husband to be in Bigg Boss 13 | Patrika News
बॉलीवुड

Video: राखी सावंत का दावा, बिग बॉस 13 में मिल गई एंट्री, पति के साथ आएंगी नजर

राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उनकी एंट्री बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) में होने जा रही है। इस शो में वह अपने पति को भी दुनिया के सामने लाएंगी।

मुंबईSep 13, 2019 / 06:41 pm

पवन राणा

rakhi sawant

rakhi sawant

मुंबई। बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) ने हाल ही में अपनी शादी की खबर से फैंस को चौंका दिया था। हालांकि अपने पति की झलक अब तक नहीं दिखाई। अब राखी ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) में भाग लेंगी। यहीं पर वह अपने पति से फैंस को मिलवाएंगी।

rakhi sawant

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उनकी एंट्री बिग बॉस 13 में होने जा रही है। इस शो में वह अपने पति को भी दुनिया के सामने लाएंगी। इससे पहले भी राखी ने सलमान खान के साथ बिग बॉस का वीडियो शेयर किया है।

rakhi sawant on womens day video people troll say atleast wear clothes
एक अन्य वीडियो में राखी सावंत बता रही हैं कि उनका नया गाना ‘छप्पन छुरी’ बिग बॉस 13 के ओपनिंग एक्ट में शामिल किया गया है।

View this post on Instagram

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपको बता दें कि हाल में राखी ने अपने एक गाने के प्रमोशन के दौरान ट्रांसपरेंट ड्रेस पहनी थी। हालांकि जब उनकी मीडिया से बात हुई तो उन्होंने कहा उन्हें नहीं पता था कि ड्रेस में ये गड़बड़ है।

खैर, राखी सावंत जो भी करती हैं, फैंस उसका पूरा मजा लेते हैं। इससे पहले दीपक कलाल से शादी करने को लेकर भी कई दिनों तक चर्चा चली थी। दीपक और राखी ने एक-दूसरे के लिए अजीब बातें वीडियो शेयर कर-कर सामने रखी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Video: राखी सावंत का दावा, बिग बॉस 13 में मिल गई एंट्री, पति के साथ आएंगी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो