script

Rakhi Sawant की मां ने वुमेन्स डे के मौके पर लोगों से कही ये बात, बोलीं- कैंसर से लड़कर वापस आऊंगी

Published: Mar 09, 2021 02:41:29 am

Submitted by:

Neha Gupta

राखी सावंत की मां ने लोगों का कहा शुक्रिया
वुमेन्स डे पर दुआओं के लिए लोगों का किया शुक्रिया
पेट के कैंसर की जंग लड़ रही हैं राखी सावंत

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार अपनी मां का इलाज करा रही हैं। राखी की मां के पेट के कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है जिसके लिए उन्होंने सलमान खान से मदद मांगी थी। राखी अक्सर ही अस्पताल से अपनी मां के वीडियो साझा करती रहती हैं। अब वुमेन्स डे के मौके पर राखी की मां नीरू सावंत ने खुद सामने आकर लोगों का धन्यवाद किया है। उन्होंने सभी की दुआओं का शुक्रिया किया और जल्द ही कैंसर से लड़कर वापसी करने की बात कही।

वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल के साथ वुमेन्स डे यूं किया सेलिब्रेट, महिलाओं के लिए कही खास बात

कैंसर का इलाज करके जल्द लौटेंगी वापस

राखी सांवत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां नीरू सावंत हैप्पी वुमेन्स डे बोलती हैं। उसके बाद वो उनके लिए प्रार्थना करने वालों का धन्यवाद करती हैं और बताती हैं कि उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। राखी की मां ने कहा कि जल्द ही सही होकर लौटेंगी और फिर से लोगों का धन्यवाद करेंगी। नीरू सावंत का वीडियो देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स भी इसपर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

रुबीना से है राखी को नाराजगी

बता दें कि राखी सावंत ने पिछले दिनों रुबीना दिलैक को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने बताया था कि रुबीना को कई बार फोन और मैसेज करने के बाद भी वो उनकी मां से मिलन अस्पताल नहीं गईं। राखी ने कहा था कि उनकी मां रुबीना और अली गोनी से एक बार मिलना चाहती हैं क्योंकि वो उन्हें बहुत पसंद करती हैं। अगर रुबीना के पास थोड़ा वक्त हो तो वो मेरी मां से मिलने के लिए अस्पताल चली जाएं। रुबीना के इस तरह के व्यवहार के चलते राखी के फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस में हुई थी दोनों की बीच टकरार

गौरतलब हो कि बिग बॉस के घर के अंदर रुबीना दिलैक और राखी सावंत ने अच्छी दोस्ती के बाद टकरार हो गई थी। राखी ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट की सारी हदें पार कर दी थीं जिसके बाद दोनों का झगड़ा शुरू हो गया था। राखी ने अभिनव को ठरकी बोला था तो रुबीना ने उनके ऊपर बाल्टी में पानी भरकर फेंक दिया था। हालांकि घर से बाहर आते वक्त दोनों में अच्छी बातचीत देखने को मिली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो