script

एड शूट के दौरान इस शख्स ने किया राखी सावंत को ‘KISS’, लोग दे रहे हैं गालियां

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2019 04:11:51 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

राखी सावंत एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही हैं। राखी ने अपनी वापसी के लिए जी टीवी के सुपरनेचुरल शो ‘मनमोहिनी’ को चुना है।

rakhi sawant

rakhi sawant

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ऐसा कुछ करती है जिसके कारण वह सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में राखी पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह देती नजर आ रही थीं। अब वह एक बार फिर चर्चा में आईं हैं। इस बार वह अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें इस बार राखी की जो फोटो वायरल हो रही है उसे देख फैंस उन्हें काफी भला बुरा कह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

actress rakhi sawant

दोस्त ने राखी को किया KISS:
हाल ही में राखी सावंत ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में राखी को एक लड़की किस करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में राखी की एक दोस्त ने उन्हें किस किया है। इसके बाद राखी चौंक जाती हैं।

लोग दे रहे गालियां:
राखी सावंत की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर लोग राखी को लेस्बियन बोल रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी राखी इन तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। इस फोटो को लेकर राखी को लोग बहुत ही भला बुरा कह रहे हैं। कुछ लोग राखी को गालियां भी दे रह हैं। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राखी को ऐसी बातों का सामना करना पड़ा है। ये अभिनेत्री आए दिन कुछ न कुछ ऐसा करती रहती है जिसके कारण चर्चा में बनी रहती है।

rakhi sawant

चुड़ैल बनेगी राखी सावंत:
आपको बता दें कि राखी सावंत एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही हैं। राखी ने अपनी वापसी के लिए जी टीवी के सुपरनेचुरल शो ‘मनमोहिनी’ को चुना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘राखी सावंत’ चुड़ैल को रोल में नजर आ सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो