scriptनाक के बाल साफ कर रही राखी सावंत, वीडियो वायरल | Rakhi Sawant new video removing her nose hair goes viral | Patrika News

नाक के बाल साफ कर रही राखी सावंत, वीडियो वायरल

Published: Aug 09, 2018 06:15:47 pm

इन दिनों राखी के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में वह अपनी नाक के बाल साफ करती नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

मुंबई। सुर्खियों में कैसे आया जाता है ये कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत से सीखे। भले ही उनके पास बड़ी फिल्में ना हों, लेकिन अपने अनोखे बयानों और हरकतों से छा जाना जैसे उनकी फितरत बन गया है। इन दिनों राखी के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में वह अपनी नाक के बाल साफ करती नजर आ रही हैं।

नाक के बालों से होता है हॉर्ट ब्लॉकेज
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी के हाथ में एक नाक के बाल रिमूव करने वाली हैंडी मशीन है। मशीन चालू है और राखी बता रही हैं कि नाक के बालों की वजह से हॉर्ट ब्लॉकेज होता है। इसलिए लोगों को अपने नाक के बालों को साफ करना चाहिए। ऐसा कहने के बाद वह बाल काटने का डेमो भी करती दिखाई देती हैं। बाकायदा राखी ने उस मशीन की नोक को अपने नथुनों में डाला और बाल साफ करके दिखाए।

PICS:बिकनी पहने सुहाना की तस्वीरें हुईं वायरल, भाई और दोस्तों संग पूल पर कर रही हैं मस्ती

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते घिरी विवादों में, मुहर्रम सीन को लेकर दर्ज हुई शिकायत

A post shared by rakhi sawant Official (@rakhisawant2511) on

हालांकि राखी का ये ‘नया ज्ञान’ कितना सही है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। राखी जब भी बोलती हैं तो बड़े आत्मविश्वास बोलती हैं और उस पर टिकी भी रहती हैं।

जबरा डांस वीडियो भी वायरल

इससे पहले राखी सावंत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी जबरदस्त ठुमके लगाती देखी जा सकती हैं। बैकग्राउण्ड में पंजाबी गाना बज रहा है। इस गाने पर राखी का डांस वाकई देखने लायक है। राखी के मुताबिक ये शूटिंग उनके नए वीडियो सांग के लिए है जो वह सुखा के साथ कर रही हैं। इस वीडियो का टाइटल बुलेट बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो