script

पायलट छुड़ाने की मुहिम में शामिल हुई राखी, पाकिस्तान को दी ये धमकी, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 28, 2019 02:28:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत भी इस मुहिम में शामिल हो गई हैं। हाल ही में राखी ने उस पायलट को छुड़ाने के लिए …

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

अपने देश की हवाई सरहद की तरफ बढ़ रहे पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों को देखते ही भारतीय वायुसेना के फाइटर जेट्स ने पाक विमानों को वापस खदेड़ दिया। जिसमें पाकिस्तानी एयरफोर्स का एक लड़ाकू विमान जमींदोज हो गया। लेकिन भारत की तरफ से हुए जवाबी कार्रवाई में वायु सेना का एक मिग विमान भी लाइन ऑफ कंट्रोल के पार जाकर क्रैश हो गया और मिग विमान को उड़ा रहे वायुसेना के पायलट को पाकिस्तानियों ने पकड़ लिया। देशभर में उस पायलट को छुड़ाने की मुहिम चल रही है।

 

Rakhi Sawant

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत भी इस मुहिम में शामिल हो गई हैं। हाल ही में राखी ने उस पायलट को छुड़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। राखी इस वीडियो में पाकिस्तान वालों को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि वह उन्हें छोड़ दें वरना वह वहां आ गई तो पाकिस्तान वालों की ऐसी की तैसी कर देंगी।

View this post on Instagram

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पूरे देश में अपने पायलट को पाकिस्तान से छुड़ाने के लिए मुहिम काफी जोरों पर चल रही है।
Rakhi Sawant

आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा हमले पर भी राखी सावंत का गुस्सा सामने आया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मोदी सरकार से मांग की थी। राखी ने कहा था, ‘शहीद हुए सैनिकों के परिवारों की आर्थिक मदद करें और पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाएं।’

ट्रेंडिंग वीडियो