scriptराखी ने रणवीर सिंह का नाम बॉडी पर करवाया पेंट, तस्वीर देख बोले लोग- ये तो हद हो गई | Rakhi Sawant thanks Ranveer Singh in her Instagram post | Patrika News

राखी ने रणवीर सिंह का नाम बॉडी पर करवाया पेंट, तस्वीर देख बोले लोग- ये तो हद हो गई

locationमुंबईPublished: Feb 13, 2019 10:57:41 am

राखी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राखी सावंत ने अपनी बॉडी पर रणवीर सिंह का नाम लिखा हुआ है।

Rakhi and Ranveer

Rakhi and Ranveer

मुंबई। बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत को सुर्खियों में बने रहना आता है। हाल ही में रणवीर सिंह ने राखी को रॉकस्टार बताया था। इसके बाद तो जैसे राखी की तरफ से जवाब आना तय माना जा रहा था। अब ये इंतजार खत्म हो गया है। राखी ने अपने ही अंदाज में रणवीर को धन्यवाद कहा है।

 

Rakhi Sawant
दरअसल, एक इंटरव्यू में जब रणवीर सिंह से बॉलीवुड के रॉकस्टार का नाम पूछा गया तो जवाब में उन्होंने राखी सावंत का नाम लिया। अब इसके बाद राखी सातवें आसमान पर हैं। राखी ने एक्टर को जवाब देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राखी सावंत ने अपनी बॉडी पर रणवीर सिंह का नाम लिखा हुआ है।
Rakhi Sawant

राखी सावंत की इस फोटो पर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। लोग इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि राखी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ड्रामा क्वीन की इस हरकत ने दीपिका को चिंता में डाल दिया है। अन्य लोग राखी से कह रहे हैं कि शादीशुदा रणवीर का नाम लिखवाना, तो हद हो गई। खैर, जो भी हो लोगों का काम है कहना और राखी का काम है सुर्खियों में आना।

उल्लेखनीय है कि रणवीर सिंह की पिछले साल रिलीज हुई मूवी ‘सिंबा’ को दर्शकों का जमकर प्यार मिला। अब उनकी नई मूवी ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है। रणवीर और आलिया भट्ट इस मूवी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

View this post on Instagram

Gully Boy Stars Alia Bhatt and Ranveer Singh promotion latest photos #gullyboy #apnatimeaayega #aliabhatt #ranveersingh #Bollywood #bollywoodnews #fashionista #fashionalert #instaworld #instabollywood #instafashion #indiancinema #dance #fitnessmodel #fitnesstrainer #workout #cutestyle #beautifull #gorgeous #photography #filmydangal #Valentine

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो