scriptराखी सावंत का फिर पिघला दिल, पहले खुद भेजा जेल अब शौहर आदिल को बाहर देखना चाहती हैं एक्ट्रेस | rakhi sawant wanted adil khan to get bail from mysore court before ramzan 2023 | Patrika News

राखी सावंत का फिर पिघला दिल, पहले खुद भेजा जेल अब शौहर आदिल को बाहर देखना चाहती हैं एक्ट्रेस

Published: Mar 16, 2023 01:01:37 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Rakhi Sawant: राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। ये जहां भी जाती हैं एंटरटेंमेंट इनके पीछे पीछे चलता है। इन दिनों अदाकारा अपने गाने झूठा क लेकर चर्चा में हैं। वहीं एब एक बार फिर अदाकार को अपने शौहर आदिल की याद आ गई है और अब उन्हें बाहर देखना चाहती हैं।

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, राखी सावंत ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ रिलीज किया है। ये गाना उनकी असल जिंदगी पर बेस्ड है। कुछ भी पति आदिल खान की वजह से राखी के जीवन में पिछले कुछ दिनों में हुआ है वो सब इस म्यूजिक वीडियो में बयां किया गया है। हाल ही में राखी ने उमराह करने की इच्छा जताई थी और एक बार फिर उन्हें अपने शौहर आदिल की याद आ गई है। वो अब उन्हें बाहर देखना चाहती हैं। राखी के पति काफी समय से मैसूर जेल में बंद हैं। उन पर धोखाधड़ी और रेप समेत कई आरोप हैं।
राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान से निकाह किया था। आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और रेप का आरोप लगाया है और वह मैसूर जेल में हैं, लेकिन अब उन्हें पति की याद आने लगी है। हाल ही राखी ने पति को लेकर थोड़ी नरमी दिखाई है।
राखी को एयरपोर्ट पर देखा गया। राखी ने पैपराजी से बात करते हुए आदिल को जमानत दिए जाने की बात कही। राखी ने कहा, “रमजान आ रहा है। जब मैं नमाज अदा कर रही थी तो मैंने सोचा कि रमजान सभी को माफ करने का पवित्र महीना है। मुझे लगता है कि मैं आदिल को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं चाहती हूं कि उन्हें मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। मैं उनके लिए एक अच्छी पत्नी थी, लेकिन उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उनसे इतना प्यार नहीं करना चाहिए था।”

यह भी पढ़ें

पकड़ी गई शहनाज की चोरी ! राघव के साथ रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस?

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी ने आगे कहा, ‘मैं चाहती हूं कि वह जमानत पर बाहर आ जाए। हालांकि, आरोप बहुत गंभीर हैं। मैं मीडिया के जरिए उन्हें एक मैसेज देना चाहती हूं, आदिल, अगर आपको जमानत मिलती है तो आप किसी की जिंदगी बर्बाद मत करना। खुद को बदलने की कोशिश करो और अगर आप अब शादी करते हो तो आप उस शख्स के साथ बुरा बर्ताव मत करना जैसा तुमने मेरे साथ किया। मैं उनके पास कभी नहीं लौटूंगी। मैं खुद की जिंदगी को अकेले लीड करना चाहती हूं। मैं उनकी सलामती के लिए दुआ कर रही हूं।”
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वो यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा अगर आदिल अपनी गर्लफ्रेंड तनु चंदेल से शादी करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। अब वह मूव ऑन कर चुकी हैं और रमजान के पाक महीने में वह अपने मन में कोई बदले की भावना नहीं रखना चाहती हैं। आपको बता दें हाल ही में राखी ने कहा था कि वो उमराह करना चाहती हैं और रमजान में रोज़े भी रखेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो