scriptआदिल के परिवारवालों ने राखी सावंत को किया रिजेक्ट, छोटे कपड़ों के चलते घर में मचा बवाल | rakhi sawant was rejected by boyfriend adils family | Patrika News

आदिल के परिवारवालों ने राखी सावंत को किया रिजेक्ट, छोटे कपड़ों के चलते घर में मचा बवाल

Published: May 18, 2022 01:26:04 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान राखी सावंत ने अपने नए बॉयफ्रेंड से मिलावाया। हांलाकि इस दौरान वो वीडियो कॉल पर थे। ड्रामा क्वीन ने फरवरी में पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था।

rakhi sawant was rejected by boyfriend adils family

rakhi sawant was rejected by boyfriend adils family

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि आखिर इसकी शुरुआत कैसे हुई।

राखी सावंत ने इंटरव्यू में बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और इससे बाहर आने में आदिल ने मेरी मदद की। मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था। मैं उनसे छह साल बड़ी हूं। मैं इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया। आदिल मुझे मलाइका-अर्जुन और प्रियंका-निक जोनस का उदाहरण दिया। आदिल ने मुझे कहा था कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं और फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया।
उन्होंने आगे बताया कि आदिल मेरी दोस्त शैली के भाई हैं। शैली ने हमें मिलवाया था। उन्होंने मेरा नंबर शैली से ही लिया था। फिर हमारी बातचीत शुरू हुई।

राखी सावंत ने आगे कहा कि इस रिश्ते को लेकर वह थोड़ी कंफ्यूज स्टेज में हैं, क्योंकि आदिल के परिवार ने उसे स्वीकार नहीं किया है। राखी ने कहा, क्योंकि मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से हूं, बहुत ही ग्लैमरस हूं इसलिएआदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है, बवाल हो गया है उसके घर में। उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है।
rakhi sawant was rejected by boyfriend adils family
राखी ने आगे कहा, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं कि जरूरत पड़ने पर खुद को बदल लेना चाहिए। उसकी तरफ से कोई मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है, लेकिन वो थोड़ा परेशान है। मुझे डर लग रहा है कि मुश्किल से प्यार मिला है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि उसका खानदान मुझे स्वीकार कर लेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो