scriptrakhi sawant was rejected by boyfriend adils family | आदिल के परिवारवालों ने राखी सावंत को किया रिजेक्ट, छोटे कपड़ों के चलते घर में मचा बवाल | Patrika News

आदिल के परिवारवालों ने राखी सावंत को किया रिजेक्ट, छोटे कपड़ों के चलते घर में मचा बवाल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान राखी सावंत ने अपने नए बॉयफ्रेंड से मिलावाया। हांलाकि इस दौरान वो वीडियो कॉल पर थे। ड्रामा क्वीन ने फरवरी में पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था।

नई दिल्ली

Published: May 18, 2022 01:26:04 pm

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि आखिर इसकी शुरुआत कैसे हुई।

राखी सावंत ने इंटरव्यू में बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और इससे बाहर आने में आदिल ने मेरी मदद की। मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था। मैं उनसे छह साल बड़ी हूं। मैं इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया। आदिल मुझे मलाइका-अर्जुन और प्रियंका-निक जोनस का उदाहरण दिया। आदिल ने मुझे कहा था कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं और फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया।
rakhi sawant was rejected by boyfriend adils family
rakhi sawant was rejected by boyfriend adils family
उन्होंने आगे बताया कि आदिल मेरी दोस्त शैली के भाई हैं। शैली ने हमें मिलवाया था। उन्होंने मेरा नंबर शैली से ही लिया था। फिर हमारी बातचीत शुरू हुई।

राखी सावंत ने आगे कहा कि इस रिश्ते को लेकर वह थोड़ी कंफ्यूज स्टेज में हैं, क्योंकि आदिल के परिवार ने उसे स्वीकार नहीं किया है। राखी ने कहा, क्योंकि मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से हूं, बहुत ही ग्लैमरस हूं इसलिएआदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है, बवाल हो गया है उसके घर में। उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है।
rakhi sawant was rejected by boyfriend adils familyराखी ने आगे कहा, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं कि जरूरत पड़ने पर खुद को बदल लेना चाहिए। उसकी तरफ से कोई मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है, लेकिन वो थोड़ा परेशान है। मुझे डर लग रहा है कि मुश्किल से प्यार मिला है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि उसका खानदान मुझे स्वीकार कर लेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.