scriptकोरोना ने बदला एयरपोर्ट लुक, PPE kit पहन मुंबई हवाई अड्डे पहुंची Rakul Preet Singh | rakul preet singh in ppe kit airport look at mumbai to delhi | Patrika News

कोरोना ने बदला एयरपोर्ट लुक, PPE kit पहन मुंबई हवाई अड्डे पहुंची Rakul Preet Singh

Published: Jun 11, 2020 08:55:19 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लंबे समय तक लॉकडाउन लगा रहा था। अब बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों से निकलकर जरूरी काम पर जाते हुए स्पॉट किए जा रहे हैं। इसी बीच रकुल प्रीत को भी रिसेन्टली मुंबई एयरपोर्ट (Rakul Preet at Mumbai Airport) पर देखा गया लेकिन उनका लुक बिल्कुल बदला दिखाई दिया।

Rakul Preet PPE kit airport look

Rakul Preet PPE kit airport look

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लंबे समय तक लॉकडाउन लगा रहा और अब जब अनलॉक 1 (Unlock 1) शुरू हो गया है तो लोग अपने घरों से निकलने में भी डर रहे हैं। पहले से अब जिंदगी जीने के तरीके बदल गए हैं। हर जगह खुद को सुरक्षित रखना और कोरोना से बचने के लिए जरूरी एतियात बरतना बहुत आवश्यक हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों से निकलकर जरूरी काम पर जाते हुए स्पॉट किए जा रहे हैं। इसी बीच रकुल प्रीत को भी रिसेन्टली मुंबई एयरपोर्ट (Rakul Preet at Mumbai Airport) पर देखा गया लेकिन उनका लुक बिल्कुल बदला दिखाई दिया। बॉलीवुड का फेमस एयरपोर्ट लुक (Airport Look) अब ना मात्र बचा है। रकुल प्रीत कोरोना से बचने के लिए पीपीई सूट (Rakul Preet in PPE gear) में ढकी नजर आईं। यहां तक कि उन्हें इस सूट में पहचानना भी मुश्किल हो रहा था।

Bollywood Actress Siyamai Kher ने लांच इवेंट के दौरान किया Workout

रकुल मुंबई से अब अपने घर निकल गई हैं। अनलॉक 1 शुरू होने के बाद स्टार्स भी पूरी सुरक्षा के साथ अपने जरूरी कार्यों में लग गए हैं। कोई जिम जा रहा है तो कोई पार्लर, वहीं रकुल प्रीत अपने घर दिल्ली के मुंबई एयरपोर्ट (Rakul Preet at Mumbai Airport) पर इस तरह पहुंची। रकुल ने पीपीई सूट के अलावा जरूरी लगाने वाला मास्क और ग्लव्स भी पहने हुए थे। जैसी ही रकुल प्रीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं वो वायरल (Rakul Preet viral photos) होने लगीं। अनलॉक 1 में पहली बार कोई स्टार इस तरह के लुक में नजर आया है इसलिए इंटरनेट पर इसका वायरल होना तो लाजिमी था। एयरपोर्ट पर पहली बार रकुल के इस लुक (Rakul Preet PPE kit airport look) से ये भी साफ है कि अब हो सकता है बाकी स्टार्स इसी चीज को फॉलो करें। वहीं रकुल के इस कदम के लिए उन्हें तारीफें भी मिल रही हैं। फैंस का कहना है कि ये एक अच्छा कदम है खुद को सुरक्षित रखने का।

बता दें कि रकुल को लॉकडाउन (Rakul Preet in Lockdown) के दौरान भी भी कई बार मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया गया है। उस वक्त भी अपनी जरूरत को लेकर बाहर निकली थी। एक बार तो रकुल दवाई लेने जाने पर ट्रोल हो गई थीं। दरअसल, उस दौरान शराब की दुकानें खोली गई थीं और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके हाथ में दवाई की बोतल को शराब की बोतल समझ लिया था। उसके बाद रकुल को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। हालांकि बाद में ये साफ भी हुआ कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो