scriptकरीना के बाद अब रकुल प्रीत ने किया हाल-ए-दिल बया, कर रही हैं इसका इंतजार | Rakul Preet Singh is waiting for the world to become normal | Patrika News

करीना के बाद अब रकुल प्रीत ने किया हाल-ए-दिल बया, कर रही हैं इसका इंतजार

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2020 06:31:25 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने हाल-ए-दिल बयां किया था। इसी कड़ी में अब अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम भी जुड़ गया है।

Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh

महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। कई लाख लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके है और कई लोग अपनी जान भी गवा चुके है। अभी तक इस महामारी का कोई इलाज नहीं मिला है। पिछले कुछ महीनों से लोगों की जीवनशैली ही बदल गई है। इस दौरान कई लोग बेरोजगार हो गए। 2020 आधा बित चुका है लेकिन यह बीमारी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे बहुत प्रभावित हुए है। सभी लोग यह प्राथना कर रहे है कि अब एक बार फिर सामान्य हो जाए। पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने हाल-ए-दिल बयां किया था। इसी कड़ी में अब अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम भी जुड़ गया है।
I totally believe in institution of marriage says Rakul Preet singh
हाल ही में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने एक्सप्रेसिव स्नैपशॉट के जरिए बताया कि वह ‘दुनिया के सामान्य होने का इंतजार’ कर रही हैं।
तस्वीर में रकुल प्रीत एक मेज पर हाथ के सहारे सिर टिकाए नजर आ रही हैं, साथ वह दूसरी ओर देखती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक का वर्णन करने के लिए तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया के सामान्य होने का इंतजार करती हुई ..। सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस इस तस्वीरें पर जमकर कमेंट कर रहे है। रकुल प्रीत पिछले दिनों अपने पिता के साथ बाहर निकली थीं, और इसकी झलकी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने एक क्लिप पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने आवासीय सोसायटी परिसर में पिता के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आ रही थीं। अभिनेत्री पिछले महीने मुंबई से दिल्ली पहुंची थीं।
I totally believe in institution of marriage says Rakul Preet singh
View this post on Instagram

Waiting for the world to be normal be like ….

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

करीना को है साल 2021 का इंतजार
पिछले दिनों करीना कपूर ने बताया था कि वर्ष 2020 से वह परेशान हो गई है और अगले साल यानी 2021 का इंतजार कर रही है। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरा साल साबित हुआ है। इस वर्ष न सिर्फ कई दिग्गज बॉलीवुड सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया बल्कि कोरोना वायरस के चलते पहली बार ऐसा हुआ जब भारत में सिनेमाघर लंबे वक्त के लिए बंद कर दिए गए हैं। करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह वर्ष 2020 से किस हद तक परेशान हो चुकी हैं। करीना कपूर खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह यलो हाफ जैकेट और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में करीना बहुत मायूस सी बैठी हुई हैं और कहीं खयालों में खोई हुई हैं। तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा, ‘इंतजार कर रही हूं साल 2021 का।’
I totally believe in institution of marriage says Rakul Preet singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो