script‘दे दे प्यार दे’ की एक्ट्रेस ने शेयर की फ्लावर गाउन में तस्वीर, फैंस को खूब आ रही पसंद | rakul preet singh new photo share on instagram | Patrika News

‘दे दे प्यार दे’ की एक्ट्रेस ने शेयर की फ्लावर गाउन में तस्वीर, फैंस को खूब आ रही पसंद

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 01:31:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक नई तस्वीर पोस्ट की हैं। इस फोटो में उन्होंने …

rakul preet singh

rakul preet singh

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म से रकुल को काफी उम्मीदें है। रकुल के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में है। फिल्म में एक्ट्रेस ने अच्छा अभिनय किया है जिसकी सभी तारीफ कर रहे है।

 

rakul preet singh

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक नई तस्वीर पोस्ट की हैं। इस फोटो में उन्होंने फ्लावर गाउन पहना है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। और उनके चेहरे में हंसी नजर आ रही है। उनके फैंस इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे है। फोटो पर कई लाइक और कमेंट किए जा रहे है।

मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने शुरुआती चार दिनों में 44.73 करोड़ की कमाई कर ली थी। अगर मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमान लगाए तो माना जा रहा है कि पांचवें दिन इस फिल्म ने करीब 5-6 करोड़ की कमाई की है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपए है। इस लिहाज से अगर इस फिल्म को फ्लॉप होने से बचना है तो इसे इस आंकड़े को पार करना होगा।

rakul preet singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो