scriptरकुल प्रीत सिंह ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद, कहा- बिकिनी लेने जाती तो पापा कहते थे वाइब्रेंट कलर ही खरीदना | rakul preet singh opens up on her bikini avtaar | Patrika News

रकुल प्रीत सिंह ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद, कहा- बिकिनी लेने जाती तो पापा कहते थे वाइब्रेंट कलर ही खरीदना

locationमुंबईPublished: May 08, 2020 03:44:04 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अब एक्ट्रेस ने लोगों को करारा जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता को उनके बिकिनी अवतार से कोई शिकायत नहीं है बल्कि वो तो उनको सपोर्ट करते हैं।

rakul preet singh

rakul preet singh

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को सुर्खियां बटोर रही है। रकुल प्रीत पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक अपनी बिकिनी वाली फोटो साझा कर फैंस के दिलों की धडकन बढ़ा रही है। इन फोटो के कारण एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया गया।

rakul preet singh

अब एक्ट्रेस ने लोगों को करारा जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता को उनके बिकिनी अवतार से कोई शिकायत नहीं है बल्कि वो तो उनको सपोर्ट करते हैं। आजकल के बहुत सारे बच्चों को घरवालों का सपोर्ट नहीं मिलता है लेकिन मेरे माता-पिता बहुत सपोर्टिव हैं। बिकिनी अवतार को लेकर मुझसे ज्यादा मेरे माता-पिता में कॉन्फीडेंस है। जब हम शॉप पर बिकिनी लेने जाते हैं तो मेरे पापा कहते हैं कि मुझे कलर्ड बिकिनी लेनी चाहिए ना कि सादा-सादा…..’

रकुल ने आगे कहा कि मेरी मां ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। वो उसी कॉलेज में पढ़ाती थीं, जिसमें अमन और मैं पढ़ा करते थे। हमें पापा की वजह से लगातार जगहें बदलनी पड़ती थीं। मेरे अदाकारा बनने के बाद पापा ने अपनी जॉब छोड़ दी ताकि मेरा भाई अपने गेम्स पर ध्यान दे सके। आपको बता दें कि अपने बोल्ड अवतार के साथ रकुल अपनी बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर है।

rakul preet singh
rakul preet singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो