scriptसमंदर किनारे रकुलप्रीत सिंह ने भगवा रंग की फ्रंट कट ड्रेस में दिए जबरदस्त पोज | Patrika News
बॉलीवुड

समंदर किनारे रकुलप्रीत सिंह ने भगवा रंग की फ्रंट कट ड्रेस में दिए जबरदस्त पोज

8 Photos
11 months ago
1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर ही अपने लुक्स की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बार उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

2/8

रकुल इन दिनों मालदीव में हैं, जहां से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे भगवा रंग की आगे से कटी ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड लग रही हैं।

3/8

रकुल ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है। इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं। रकुल इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं।

4/8

तस्वीरों को शेयर करते हुए रकुलप्रीत ने कैप्शन दिया, 'मरमेड'। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनको काफी पसंद कर रहे हैं।

5/8

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा है, दूसरी तस्वीर को इतना प्यार करो। जबकि एक का कहना है कि, 'काश कभी ऐसी भी खूबसूरत रात हो...!! एक चांद आसमान पे और एक मेरे साथ हो..'

6/8

हालांकि कुछ लोग एक्ट्रेस की ड्रेस के कलर को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैंं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'गवा रंग का अपमान है।' हालांकि कई लोग उनकी तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी भेज रहे हैं।

7/8

जाहिर है कि रकुल काफी चर्चा में रहती हैं और तस्वीरों से पारा बढ़ाना अब उनकी आम आदम बन चुकी हैं। उनकी अक्सर तस्वीरें सामने आती रहती हैं जो कि लोगों को दीवाना करने के लिए काफी हैं।

8/8

रकुलप्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आखिरी बार उन्हें छतरीवाली फिल्म में देखा गया था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.