scriptरोल के लिए वजन बढ़ाने पर रकुल प्रीत सिंह ने दिया ऐसा जवाब, जानकर आपको लेगा झटका | Rakul Preet Singh refuses to put on weight for role | Patrika News

रोल के लिए वजन बढ़ाने पर रकुल प्रीत सिंह ने दिया ऐसा जवाब, जानकर आपको लेगा झटका

locationमुंबईPublished: Feb 20, 2020 05:00:17 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रकुल सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से जुड़े फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वे कहती हैं, अगर एक इंसान भी मेरी पोस्ट को देखकर ….

Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो फिटनेस के मामले में काफी सजग रहती हैं। इसके लिए वह जिम में भी खूब पसीना बहाती हैं। रकुल का कहना है कि वे रोल के लिए ऐसा कोई काम नहीं करेंगी, जो उनकी हेल्थ और फिटनेस के लिए नुकसानदायक हो सकता है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की अहम भूमिका होती है। मैने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के शूट के लिए 45 दिन में करीब 10 किलो वजन कम किया था। मुझे वजन कम करने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अगर मुझे 20 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा जाए तो मैं यह नहीं करूंगी।’
लड़कों से फ्लर्ट करने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत, बताया कैसे लड़के लगते हैं अच्छे

इन दिनों में आएंगी नजर
रकुल सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से जुड़े फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वे कहती हैं, “अगर एक इंसान भी मेरी पोस्ट को देखकर वर्कआउट शुरू करता है तो मुझे खुशी होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल इस वर्ष ‘इंडियन 2’ और ‘अटैक’ जैसी फिल्म में नजर आएंगी।

रकुल प्रीत ने लिया अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला
पिछले दिनों रकुल प्रीत सिंह ने मांसाहार छोड़ने का फैसला लिया है। रकुल प्रीत ने बताया कि यह उनके जीवन का सबसे बड़ा फैसला है। इस वक्त अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, रकुल ने शुद्ध शाकाहारी आहार को अपनाने के बारे में कहा कि मुझे सब्जियां पसंद हैं, लेकिन मेरे खाने में ज्यादातर मांस ही रहता था। साथ ही उन्होंने बताया कि मैं बहुत बड़ी मांसाहारी थी, लेकिन एक दिन अचानक ही मैंने शाकाहारी बनने का फैसला किया और तब से मैं शुद्ध शाकाहारी आहार ही लेती हूं और ऐसा करने से अब मैं हल्का और ऊर्जा से भरपूर महसूस कर रहीं हूं।

ऐसी फिल्में जिनमें अपने से आधी उम्र के शख्स से इश्क फरमाते दिखे बड़े स्टार्स, अमिताभ का नाम भी शामिल...
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो