scriptहर कोई कर रहा है Amitabh Bachchan के लिए दुआ, लेकिन राम गोपाल वर्मा बोले- मैं आपके लिए दुआ नहीं करूंगा | Ram Gopal Varma says i won't pray for amitabh bachchan | Patrika News

हर कोई कर रहा है Amitabh Bachchan के लिए दुआ, लेकिन राम गोपाल वर्मा बोले- मैं आपके लिए दुआ नहीं करूंगा

Published: Jul 13, 2020 08:20:55 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं कोरोना के लिए दुआ करूंगा।

amitabh_bachchan.jpg

Ram Gopal Varma Tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid Positive) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है। बिग बी के कोरोना संक्रमित होने के कुछ देर बाद खबर आई कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर दोनों के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं कोरोना के लिए दुआ करूंगा।
राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट (Ram Gopal Varma Tweet) किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सरकार मुझे पूरा विश्वास है कि आप कोरोना को लात मारकर और मज़ूबती से वापसी करेंगे, जैसा आपने हमेशा किया है। मैं आपके लिए दुआ नहीं करूंगा, लेकिन मैं कोरोना के लिए जरूर दुआ करूंगा, जो जल्द ही आपकी प्रताड़ना से जरूर मरेगा’।
https://twitter.com/RGVzoomin/status/1282210477683048448?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। उसके बाद जब पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया गया तो उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। हालांकि ऐश और आराध्या घर पर ही क्वारंटीन हैं।
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी ट्वीच करके दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं। परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें।’ इसके अलावा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी जानकारी दी थी कि वह भी कोरोना से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वो शांत और घबराएं न।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो