script

रामगोपाल की फिल्म किलिंग वीरप्पन पर लगी रोक

Published: Nov 29, 2015 11:15:00 am

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन के जीवन पर बनी फिल्म किलिंग वीरप्पन की रिलीज पर सिविल कोर्ट ने रोक लगा दी है

killing veerappan

killing veerappan

बेंगलुरु। हमेशा अलग-अलग तरीके की फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन के जीवन पर बनी फिल्म किलिंग वीरप्पन की रिलीज पर सिविल कोर्ट ने रोक लगा दी है। इस फिल्म पर रोक वीरप्पन की पत्नी मुत्थुलक्ष्मी द्वारा दायर की गई अर्जी के बाद लगाई गई है। 

मुत्थुलक्ष्मी ने कोर्ट में अर्जी दायर कर आरोप लगाया है कि 18 अक्टूबर 2004 में तथाकथित एनकाउंटर में वीरप्पन की मौत के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा के साथ इस फिल्म का करार हुआ था। इस करार के मुताबिक, फिल्म सिर्फ हिन्दी में बननी थी जबकि अब इसे हिन्दी, तेलुगू, कन्नड़ और तमिल भाषा में भी बनाया गया है। अगर फिल्म कन्नड़ और तमिल भाषा में रिलीज होती है तो उनके परिवार पर इसका बुरा प्रभाव हो सकता है। इसलिए मुत्थुलक्ष्मी ने फिल्म के कन्नड़ और तमिल भाषा में न रिलीज करने की मांग की है। ऐसे में कोर्ट ने ‘किलिंग वीरप्पन’ की रिलीज पर रोक लगा दी है। 

इस फिल्म में मुख्य भूमिका कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता शिवराज कुमार निभा रहे हैं जो आइकॉनिक अभिनेता राजकुमार के बड़े बेटे हैं। साल 2000 में वीरप्पन ने ही राजकुमार का अपहरण किया था। रामगोपाल वर्मा 4 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो