scriptRana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding: सिर्फ 30 मेहमानों के बीच होगी Rana Daggubati और Miheeka की शादी, कोविड 19 टेस्ट का रखा जाएगा खास ध्यान | Rana and Mihika wedding to be held between 30 guests | Patrika News

Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding: सिर्फ 30 मेहमानों के बीच होगी Rana Daggubati और Miheeka की शादी, कोविड 19 टेस्ट का रखा जाएगा खास ध्यान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 08:38:46 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) संग 8 अगस्त को करने जा रहे हैं शादी
एक्टर की शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही होंगे शामिल

Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding

Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding

नई दिल्ली। ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) इन दिनों अपने अभिनय से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चे पर बने हुए हैं। अभी हाल ही में मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ सगाई करने के बाद अब वो एक नए बंधन में बंधने जा रहे हैं। राणा 8 अगस्त को मिहिका बजाज (Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding) से शादी करने जा रहे हैं। जिसकी तैयारिया काफी जोर शोर से भी चल रही हैं। शादी के तैयारियो के बीच यह खबर भी सुनने को आ रही है कि उनकी शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही सम्मलित होंगे।

View this post on Instagram

And life moves fwd in smiles 🙂 Thank you ❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा दग्गुबाती औऱ मिहिका बजाज (Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding) की शादी को लेकर खबरे यह भी आ रही है कि वो तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। इस शादी में केवल दोनों परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। किसी बाहर के लोगों को या फिर उनके नज़दीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है।

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

बताया जा रहा है कि इस शादी में कोरोनावायरस(COVID 19) के चलते सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइज़र(sanitizer ) होने के साथ साथ आने वाले लोगों का कोविड 19 (COVID 19 test) टेस्ट भी किया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग(Social distancing) का पालन किया जाएगा। यह ख़ुशी का मौक़ा है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार शादी की सारी रस्में तेलुगू और मारवाड़ी(Telugu-Marwari style wedding) रीति-रिवाज से सम्पन्न कराई जाएंगी। और शादी की पूरी तैयारी का जिम्मेदारी दिल्ली की एक टीम को दी गई है। जो इस (Rana Miheeka Wedding)शादी को सबसे खास लुक देने वाली है। जो देखने वालो के लिए भी एक सरप्राइज होगा।

राणा दग्‍गुबाती ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर बताया है कि मिहिका बजाज से शादी करना उनके जीवन का सबसे अच्छा सपना है। “मैं 8 अगस्त को मिहिका से शादी कर रहा हूं यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा और शानदार समय रहा है हम शादी सेरेमनी को पर्सनल रखेंगे”।

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

कौन हैं मिहिका बजाज?

हैदराबाद में जन्मी मिहिका बजाज (wedding planner Mihika Bajaj) हाई-फाई शादियों की इवेंट प्लानर हैं मिहिका की मां बंटी, Kalaala ज्वेलरी के एक ब्रांड की डायरेक्‍टर और क्रिएटिव हेड हैं इसके अलावा मिहिका(Miheeka Bajaj) की फैमिली और सोनम कपूर की फैमिली एकदूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो