scriptइरफान खान के बाद रणबीर कपूर हुए बीमार, जाने क्या हुआ | Ranbir Down With Typhoid, Will He Miss Malhotras Show With Deepika | Patrika News

इरफान खान के बाद रणबीर कपूर हुए बीमार, जाने क्या हुआ

Published: Apr 09, 2018 06:43:45 pm

इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन बीमारी होने की बात सामने आई और खबर आ रही है कि अभिनेता रणबीर कपूर को ‘टाइफाइड’ हो गया…

ranbir kapoor

ranbir kapoor

बॉलीवुड स्टार्स के सेहत की दृष्टि से यह साल कुछ लक्की साबित होता नजर नहीं आ रहा। पहले बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का असमय निधन हो गया था। उसके बाद अभिनेता इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन बीमारी होने की बात सामने आई और खबर आ रही है कि अभिनेता रणबीर कपूर को ‘टाइफाइड’ हो गया है। बता दें कि रणबीर हाल में अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का शूटिंग शेड्यूल खत्म कर मुंबई लौटे हैं। लगता है रणबीर की लाइफ में पिछले कुछ समय सब ठीक ठाक नहीं चल रहा।

ranbir kapoor-deepika padukone

डाइट पर करना होगा कंट्रोल
रणबीर को ‘टाइफाइड’ के चलते दवाईयों का सेवन करना होगा, जिसके चलते उन्हें लिमिटेड डाइट लेनी पड़ेगी। इससे उनके शरीर की ग्रोथ पर भी फर्क पड़ेगा। बीमारी के चलते रणबीर को शबाना आजमी के एनजीओ ‘मिजवान’ द्वारा आयोजित किए जाने वाले फैशन शो को भी छोडऩा होगा।

irrfan khan

माहिरा और रणबीर की स्मोकिंग तस्वीरें हुई थी वायरल
एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप होने बाद रणबीर की जिंदगी भी विवादों में उलझी नजर आ रही है। कुछ महीने पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की साथ में स्मोकिंग करते तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद रणबीर पर कई सवाल उठाए गए थे। इस हफ्ते रणबीर अपनी जिंदगी में सुकून महसूस कर रहे थे, लेकिन अब खबर आ रही है उनको ‘टाइफाइड’ हो गया है। इस तरह से उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। यह उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं, क्योंकि वह लंबे वक्त के बाद अपनी दीपिका पादुकोण के साथ 9 अप्रेल को मिजवान फैशन शो में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरने जा रहे थे। साथ ही रणबीर अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए आकर्षक बॉडी बनाने के लिए विशेष डाइट ले रहे थे। शो के ऑर्गनाइजर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों की तबीयत खराब होने की वजह से फैशन शो की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। उनके ठीक होते ही नई डेट की अनाउंसमेंट होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो