scriptPHOTOS: दुर्गा पूजा में सिद्धार्थ को छोड़ रणबीर संग नजर आई आलिया, काजोल से लेकर रानी तक पूजा में हुए शामिल… | ranbir kapoor alia bhatt kajol rani mukharji navratri pooja | Patrika News

PHOTOS: दुर्गा पूजा में सिद्धार्थ को छोड़ रणबीर संग नजर आई आलिया, काजोल से लेकर रानी तक पूजा में हुए शामिल…

Published: Sep 30, 2017 01:29:26 pm

Submitted by:

Riya Jain

PHOTOS: दुर्गा पूजा में सिद्धार्थ को छोड़ रणबीर संग नजर आई आलिया, काजोल से लेकर रानी तक पूजा में हुए शामिल…

durga pooja

durga pooja

खबर है की मुंबई में महानवमी के मौके पर नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति के पांडाल में बॉलीवुड सेलेब्स मां दुर्गा की पूजा में शामिल हुए। इस पूजा में काजोल से लेकर रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , रानी मुखर्जी समेत कई जाने माने सितारे साथ यहां नजर आए। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इस पूजा में आलिया रणबीर कपूर के साथ नजर आईं। बता दें हाल में ही आलिया भट्ट का बाॅलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा से और रणबीर कपूर का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हुआ है ऐसे में इन दोनों का एकसाथ पूजा में आना किसी और तरफ ही इशारा कर रहा है।

 

alia bhatt and ranbir kapoor
जैसा की हम सब जानते हैं कल ही रणबीर ने अपना जन्मदिन मनाया था। और इस शुक्रवार को वो पाडांल में सिर्फ दर्शन करते नहीं बल्कि वहां लोगों को प्रसाद बांटते हुए भी नजर आए। लगता है रणबीर अपने लिए एक अच्छी जीवन संगनी का आशिर्वाद लेने माता के दरबार में आए हैं।
rani mukherji and ranbir kapoor
बता दें महानवमी पर यहां एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी भी यहां नजर आईं। रानी, यहां अकेले पोज देती दिखीं। इसके अलावा लाल साड़ी में सजी एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री भी यहां दर्शन करने पहुंचीं।

tanisha mukherjee, bhagyashree
अगर फिल्मी करियर की बात की जाए तो इन दिनों जहां इन दिनों संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में बिजी हैं, जबकि वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट हाल ही में कश्‍मीर से अपनी फिल्‍म राजी की शूटिंग्स में व्यस्त हैं।
tanisha mukherjee,kajol, tanuja mukherjee
बता दें इस रणबीर की फिल्म में संजय दत्त भी में एक्टिंग करने वालें है। वे इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। लेकिन अभी तक यह तय नहीं किया गया है कि फिल्म में संजय दत्त की भूमिका कितने मिनट की होगी। जाहिर है कि संजय की फिल्म में एंट्री भर से जनता काफी एक्साइटिड होने वाली है।
rani mukherjee
कहना गलत नहीं होगा की जब से रणबीर कपूर संजय दत्त की फिल्म में काम कर रहे हैं वे अपनी वास्तविकता भूलकर पूरी तरह संजय दत्त के किरदार में डूबते नजर आ रहे हैं। हाल में रणबीर का संजय गैटअप सोशल मीडिय़ा पर वायरल हुआ। इस गैटअप को देखकर आप भी सोच में पढ़ जाएंगे की ये रणबीर कपूर हैं या संजय दत्त। बता दें इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।
साथ ही बता दें हाल में खबर मिली है की इस फिल्म में दिया मिर्जा भी काम करने वाली हैं। फिल्म में दिया संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाती दिखाई देंगी। यानी की फिल्म में वे रणबीर कपूर की पत्नी का रोल अदा करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो