script

15 दिन के लिए मनाली जा रहे हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, ये है वजह

Published: Oct 17, 2019 05:48:57 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

आलिया – रणबीर नवंबर में रवाना होंगे मनाली
15 दिन करेंगे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग
फिल्म का अहम हिस्सा होगा शूट

screenshot_from_2019-10-17_17-32-47.jpeg
नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग साल 2018 से चल रही है लेकिन अभी भी इसके कुछ शेड्यूल बाकी हैं । इस फिल्म से ही आलिया और रणबीर एक दूसरे के करीब आए थे । दोनों में नज़दीकियां बढ़ी और डेट करने लगे । फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बुलगारिया में शुरु हुई थी । इसके बाद लंदन न्यू यॉर्क, स्कॉटलैंड और वाराणसी में फिल्म की शूटिंग की गई । अब टीम जल्द पहुंचेगी मनाली ।
View this post on Instagram

happy birthday you 🎂✨

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

सुत्रों के मुताबिक, रणबीर और आलिया समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मनाली के लिए नवंबर में रवाना होंगे । ये शूटिंग कुछ 15 दिन चलेगी । बताया जा रहा है कि मनाली में फिल्म का अहम हिस्सा शूट होना है । रणबीर के कैरेक्टर शिवा की कहानी यहीं से आगे बढ़ती है । मनाली में ही शिवा खुद को पहचान पाएगा । जानकारी के मुताबिक शिमला में शूट होने वाला पार्ट फिल्म के शुरुआत में ही आएगा । जंहा शिवा खुद के अंदर की शक्ति को पहचान जाएगा ।
बता दें फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ईशा होगा । जो शिवा के लव इंट्रेस्ट के रुप में नज़र आएगी । फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे । वैसे आलिया – रणबीर के लिए 15 दिन का शेड्यूल किसी ट्रीट से कम नहीं है । इसी बहाने दोनों को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका भी मिल गया है । फिल्म 2020 में रिलीज होगी ।

ट्रेंडिंग वीडियो