scriptसंजय दत्त के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, घर से बाहर निकलते आए नजर | Ranbir kapoor and alia bhatt arrive at their house to know sanjay dutt | Patrika News

संजय दत्त के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, घर से बाहर निकलते आए नजर

locationमुंबईPublished: Aug 13, 2020 07:32:09 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

संजय दत्त के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, घर से बाहर निकलते आए नजर

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट को संजय दत्त के घर देखा गया। यह दोनों संजय दत्त के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए आधी रात को उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर नजर आए थे ।सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटो वायरल हो रही है। जिसमें वह घर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्हें हालही सांस लेने में तकलीफ हुई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन फिर खबर आई है कि उन्हें लंग कैंसर हो गया है। अभिनेता के इलाज के लिए अमेरिका जाने की भी खबर आई थी। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वे अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं।
इसी बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनके घर पर देखा गया। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपना आधिकारिक बयान जारी कर फैन्स से दुआ करने की अपील की थी। उन्होंने कहा, “मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है, हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है, हमारा परिवार पहले बहुत ही मुश्किलों से गुजर चुका है, लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जायेगा। संजू के फेन्स से मेरी गुजारिश है कि वह अटकलों और अनुचित अफवाहों पर ध्यान ना दें बल्कि प्यार और समर्थन कर हमारी मदद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो