scriptBig News: रणबीर-कैटरीना में हुआ पैचअप, यहां मिलते हैं चोरी-छिपे! | Ranbir Kapoor and Katrina Kaif have patched up | Patrika News

Big News: रणबीर-कैटरीना में हुआ पैचअप, यहां मिलते हैं चोरी-छिपे!

Published: Nov 18, 2016 05:08:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

यकीनन इस खबर से आप दंग रह जाएंगे, लेकिन सच यही है कि कैट-रणबीर फिर करीब आ गए हैं…

ranbir

ranbir

मुंबई। आपको इस खबर पर यकीन नहीं होगा, लेकिन ये बॉलीवुड है कुछ भी हो सकता है। यहां पलभर में रिश्ते बनते हैं, तो अगले पल टूट जाते हैं और टूटे रिश्ते को भी जुडऩे में वक्त नहीं लगता। साल की शुरुआत बॉलीवुड में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के साथ हुई थी। इस खबर से हर कोई हैरान था, क्योंकि किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों अलग हो जाएंगे। दोनों के ब्रेकअप से फैंस शॉक्ड थे और दुआ कर रहे थे कि किसी भी तरह इनके बीच सबकुछ नॉर्मल हो जाए। लगता है लोगों की दुआ काम कर गई है,क्योंकि दोनों के पैचअप की खबर आ रही है।


मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ में अब अब पैचअप हो गया है। ये दोनों अब वापस एक साथ आ गए हैं। सुनने में तो ये भी आया है कि दोनों छुप-छुप कर करण जौहर और आयन मुखर्जी के घर पर मिलने भी लगे हैं। बात यही खत्म नहीं होती। खबर तो ये भी है कि कैटरीना, रणबीर पर शादी का दबाव डाल रही हैं। वो चाहती हैं कि दोनों की सगाई जल्द से जल्द हो जाए। 


गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों लंबे समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे लेकिन अचानक ब्रेकउप की खबरें आने लगीं जब रणबीर, कैटरीना को छोड़कर वापस अपने माता-पिता के घर लौट गए। माना जाता है कि रणबीर के माता-पिता को कैटरीना कैफ बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। वैसे ही इस बात पर दोनों के बीच अनबन होती रहती थी, लेकिन जब तमाशा के प्रमोशन के दौरान रणबीर और दीपिका की नजदीकियां बढ़ीं, तो कैटरीना अपसेट हो गईं और मामला और भी बढ़ गया। दोनों के बीच शादी को लेकर भी बहस होती रहती। रणबीर शादी के मूड में नहीं हैं और कैट घर बसाना चाहती हैं।


खैर, यह उनके लिए बेहद अच्छी खबर है, जो लोग इन दोनों के पैचअप की दुआ कर रहे थे, लेकिन देखना यह होगा कि कहीं ये आनी वाली फिल्म जग्गा जासूस के लिए तो नहीं किया जा रहा है, ताकि फिल्म पर कोई असर न पड़े। कुछ भी हो सकता है, क्योंकि ये ग्लैमर जगत है। यहां सफलता सर्वोपरि है। इसके अलावा यदि ये बात पुख्ता है, तो आगे यह भी देखना दिलचस्प होगा कि दोनों शादी की बेदी तक जाते हैं या नहीं…क्योंकि रिश्ता जोडऩा जितना आसान है, उससे कहीं ज्यादा मुश्किल रिश्ता निभाना है।

ट्रेंडिंग वीडियो