Video: जब आलिया को छोड़ रणबीर कपूर ने इस शख्स को किया Kiss, नजारा देख हजारों रह गए हैरान
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 25 2019 02:57:10 (IST)
Video: जब आलिया को छोड़ रणबीर कपूर ने इस शख्स को किया Kiss, नजारा देख हजारों रह गए हैरान

Ranbir Kapoor को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।

शनिवार को हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस फिल्मफेयर अवॉर्ड दौरान सेलेब्स ने जमकर मस्ती करते नजर आए। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं। इसी दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देख वहां मौजूद सभी हैरान रह गए।

 

Ranbir Kapoor Vicky Kaushal

फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान की विक्की कौशल और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, अवॉर्ड शो के दौरान विक्की और रणबीर कपूर लिपलॉक करते नजर आए। इन तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड में विक्की और रणबीर मस्ती कर रहे थे लेकिन दोनों की बॉन्डिंग फोटो में जबरदस्त दिख रही है।

 

Ranbir Kapoor Vicky Kaushal

विक्की कौशल ने खुद ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है और उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा Goals AF! इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी वहां मौजूद थीं। ये सब देख आलिया हस्ती नजर आईं। बता दें कि विक्की और रणबीर ने एक साथ फिल्म 'संजू' में काम किया। रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं, आलिया भट्ट को राजी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। विक्की को 'संजू' में 'कमली' के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल (मेल) का अवॉर्ड मिला।