script

महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगते समय इमोशनल हो गए रणबीर कपूर, आंखों से आए थे आंसू!

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2019 09:55:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने अभिनेत्री आलिया के साथ अपने रिश्ते केा आगे बढाने के बारे में …..

Ranbir Kapoor Mahesh Bhatt Alia Bhatt

Ranbir Kapoor Mahesh Bhatt Alia Bhatt

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Alia Bhatt और चॉकलेटी हीरो Ranbir Kapoor इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कई दिनों से आलिया और रणबीर की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खबरों चल रही है। दोनों कलाकार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है। ताजा खबर है कि रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली पत्नी आलिया भट्ट के पिता और फिल्मकार महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा है।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt
एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने अभिनेत्री आलिया के साथ अपने रिश्ते केा आगे बढाने के बारे में सोचा है। इसी सिलसिले में रणबीर ने महेश से मुलाकात की और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा। खबरो की माने तो महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगने के दौरान रणबीर इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। रणबीर के इस एक्शन के बाद ऐसी खबरें हैं कि दोनों की शादी 2020 तक हो जाएगी।
View this post on Instagram

क्लोज़ उप 🌸

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रणबीर और आलिया की शादी की खबरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पहले भी कई बार दोनों की शादी की खबरें की अफवाह सामने आ चुकी है। वर्कफ्रंट पर रणबीर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। ये पहली फिल्म है जब दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।
Ranbir Kapoor Alia Bhatt

ट्रेंडिंग वीडियो