scriptकैटरीना से मुलाकात के बारे में रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब | Ranbir kapoor denies the rumours suggesting meeting with Katrina kaif | Patrika News

कैटरीना से मुलाकात के बारे में रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Published: Aug 18, 2016 11:40:00 pm

 बकौल रणबीर, कैट-रणबीर को लेकर मीडिया में छपी ये सभी खबर गलत है जिसमें कि ये कहा गया था कि रणबीर कैट से मिलने उनके घर गए थे

Kait-ranbir

Kait-ranbir

मुंबई। अगर आप रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के फैंस है तो यह आपके लिए बुरी खबर है। पिछले दिनों मीडिया में जब ये खबर आई थी कि रणबीर अपनी पूर्व प्रेमिका कैट से मिलने उनके घर गए है तो उनके फैंस को लगा कि रणबीर अपने और कैट के रिश्ते को एक और मौका देना चाहते है। लेकिन इस प्रेम कहानी में उस वक्त जबदस्त मोड़ आएगा जब खुद रणबीर ने कैट से जुड़ी इन खबरों को बकवास करार दे दिया।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने एक मैग्जीन इंटरव्यू में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि जब वे मीडिया में इस तरह की खबरें सुनते है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। बकौल रणबीर, कैट-रणबीर को लेकर मीडिया में छपी ये सभी खबर गलत है जिसमें कि ये कहा गया था कि रणबीर कैट से मिलने उनके घर गए थे।

रणबीर ने आगे कहा, मैं किसी से मिलूं या ना मिलूं, इसके बारे में किसी को गलत लिखने का हक़ नहीं हैं। मैं कटरीना से अंतिम बार तब मिला था, जब हम ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग कर रहे थे, और मैं फिर से उससे दस सितंबर को मिलने वाला हूं, जब हम फिर से ‘जग्गा जासूस’ पर काम शुरू करेंगे। इसके अलावा मैं उससे अब तक नहीं मिला हूं।

रणबीर इस बात से बेहद खफा दिखे, कि मीडियो में लगातार उनके मिलने की खबरें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह की खबरें आ रही हैं, मैं उनसे बहुत नाखुश हूं। हालांकि इस जवाब के बाद उन्होंने इस संदर्भ में कोई भी जवाब देने से इंकार कर दिया। इससे यह बात तो स्पष्ट हो गई है। फिलहाल कैट और रणबीर के रिश्ते सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो