scriptगलत बर्ताव नहीं, बल्कि इस वजह से रणबीर कपूर के पैरों में बैठा था ‘जबरा’ फैन, बताई वीडियो की असलियत | ranbir kapoor fan defend actor on trolling | Patrika News

गलत बर्ताव नहीं, बल्कि इस वजह से रणबीर कपूर के पैरों में बैठा था ‘जबरा’ फैन, बताई वीडियो की असलियत

locationमुंबईPublished: Jun 11, 2019 12:13:53 pm

Submitted by:

Amit Singh

कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर का एक जबरा फैन एक्टर से मिलने पहुंचा था। वह रॉकस्टार के लिए काफी सारे उपहार लाया था।

RANBIR KAPOR WITH FAN

RANBIR KAPOR WITH FAN

रणबीर कपूर हाल में अपनी एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर का एक जबरा फैन एक्टर से मिलने पहुंचा था। वह रॉकस्टार के लिए काफी सारे उपहार लाया था। इन गिफ्ट्स में कुछ खाने की चीजों के अलावा एक फोटो एलबम भी थी। हालांकि शइ वीडियो के चलते एक्टर ट्रोलर्स के निशान पर आ गए।

ranbir-kapoor-fan-defend-actor-on-trolling
दरअसल हुआ ये था कि रणबीर से मिलते ही फैन इतना एक्साइटेड हुआ था कि वह जमीन पर बैठकर उन्हें फोटो दिखाने लगा। इस दौरान रणबीर सोफे पर बैठे हुए थे। बस इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ट्रोलर्स एक्टर को तरह-तरह की नसीहत देने लगे।
ranbir-kapoor-fan-defend-actor-on-trolling


अब इस मुद्दे पर फैन का पक्ष सामने आया है। फैन ने रणबीर की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि उन्होंने रणबीर कपूर के लिए एक फोटो एल्बम बनाई थी, जिसे दिखाने के लिए वह जमीन पर बैठे थे। उन्होंने यह भी बताया कि रणबीर कपूर ने उन्हें अपनी कैप भी दी। फैन ने बताया कि रणबीर ने न केवल उस फोटो एल्बम पर साइन किया है बल्क‍ि उस साइन किए हुए फोटो एल्बम को उनकी ओर से अपने पास ही रखने को भी कहा।

View this post on Instagram

Fan Moments ❤ #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो