scriptसंजय दत्त बॅायोपिक की रिलीजिंग डेट का हुआ ऐलान!! पर फिल्म के नाम पर मचा बवाल | Ranbir Kapoor Film Sanjay Dutt Biopic Movie Release Date Announced | Patrika News

संजय दत्त बॅायोपिक की रिलीजिंग डेट का हुआ ऐलान!! पर फिल्म के नाम पर मचा बवाल

Published: Feb 17, 2018 11:59:02 am

Submitted by:

Riya Jain

देखा जाए तो सभी के जहन में ये सवाल होगा की फिल्म की तारीख 8 मई क्यों रखी गई। तो बता दें इसके पीछे एक बहुत दिलचस्प बात छिपी हुई है…

sanjay dutt biopic

sanjay dutt biopic

काफी समय से बॅालीवुड के जाने माने सितारे संजय दत्त पर बॅायोपिक बनने की खबरे सामने आ रही थी। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रॅाकस्टार रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। बता दें राजकुमार हिरानी की फिल्म दत्त बायोपिक को लेकर अब इंतज़ार की घड़ियां ख़त्म होने जा रही हैं, जी हां खबरों की माने तो बहुत जल्द राजकुमार हिरानी इस फिल्म का पहला ट्रेलर जारी करने जा रहे हैं।

sanjay dutt and Manyata Dutt

सुनने में आया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 8 मई को रिलीज किया जाएगा।साथ ही फिल्म का नाम भी इसी दिन सामने आएगा। पर अब आपको बताते हैं असली खबर। देखा जाए तो सभी के जहन में ये सवाल होगा की फिल्म की तारीख 8 मई क्यों रखी गई। तो बता दें इसके पीछे एक बहुत दिलचस्प बात छिपी हुई है। दरअसल संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत 8 मई को फिल्म रॉकी से की थी और यही वजह है कि फिल्म के ट्रेलर को लांच करने के लिए राजकुमार हिरानी ने ये खास दिन चुना। सुनने में आया है कि फिल्म के आने वाले इस ट्रेलर को काफी बड़े पैमाने पर लॅान्च किया जाएगा। ट्रेलर लॅान्च पर पूरे दत्त परिवार और संजय दत्त की लाइफ़ से जुड़े अहम् लोगों को बुलाया जाएगा।इस लिस्ट में महेश भट्ट और सुभाष घई जैसे दिग्गज नाम शामिल हैं।

ranbir kapoor in dutt

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार फिल्म के ट्रेलर के साथ संजय दत्त की ज़िंदगी से जुड़े कई महत्वपूर्ण हिस्से को एक ऑडियो विजुअल अंदाज़ में प्रस्तुत किया जाएगा। इस फिल्म के ट्रेलर लॅान्च के लिए टीम विशेष तैयारियां कर रही है। खबर है कि न सिर्फ संजय दत्त के परिवार के लोग बल्कि रणबीर कपूर के परिवार के सदस्य भी इस ट्रेलर लांच में शामिल होंगे। पर इन सब के बीच एक बुरी खबर भी सामने आई है।

sanjay dutt and trishala

सुनने में आया है कि फिल्म के नाम को लेकर राजकुमार हिरानी और संजय दत्त में जंग छिड़ गई है। दरअसल संजय दत्त राजकुमार हिरानी से नाराज हो गए हैं। वे चाहते हैं कि फिल्म का नाम ‘संजू’ हो वहीं फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा चाहते हैं कि इस फिल्म का नाम ‘बाबा’ हो। अब फिल्म का असल नाम क्या होगा ये तो आने वाले वक्त में पता चल पाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो