scriptरणबीर कपूर की इस हरकत पर फूटा लोगों का गुस्सा, खुद तो बैठे थे सोफे पर और फैन को जमीन पर बैठाकर… | ranbir kapoor met his fan video | Patrika News

रणबीर कपूर की इस हरकत पर फूटा लोगों का गुस्सा, खुद तो बैठे थे सोफे पर और फैन को जमीन पर बैठाकर…

locationमुंबईPublished: Jun 09, 2019 02:44:04 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस बार रणबीर कपूर भी अपने एक फैन के कारण सुर्खियों में हैं।

ranbir kapoor with his fan

ranbir kapoor with his fan

बॉलीवुड स्टार्स के प्रति फैंस की दिवानगी से सभी भली भाती वाकिफ हैं। आए दिन फैन अपने चहेते स्टार्स को देखकर ईमोशन्स में कुछ ऐसा कर देते हैं जो कि सुर्खियां बन जाती हैं। इस बार रणबीर कपूर भी अपने एक फैन के कारण सुर्खियों में हैं। हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने है। इस वीडियो में रणबीर अपने एक फैन से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं।

ranbir-kapoor-met-his-fan-video

वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर अपने एक फैन से मिल रहे हैं। फैन भी रॉक्स्टार को अपने सामने देख कर भावुक हो जाता है। उसके चेहरे पर उसकी खुशी और ईमोशन्स साफ देके जा सकते हैं। रणबीर का ये चाहने वाला उनके के लिए कुछ उपहार भी लेकर आता है। रणबीर सोफे की ओर बढ़ते हैं। उनके साथ वह व्यक्ति भी होता है।

 

View this post on Instagram

Fan meet with #ranbirkapoor ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वह व्यक्ति रणबीर से बात करने और उन्हें गिफ्ट दिखाने में इस कदर खो जाता है कि वह उनके साथ सोफे की जगह उनके कदमों में ही बैठ जाता है। अब इसी को लेकर कुछ यूजर्स एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। वह रणबीर से इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें उस फैन को सोफे पर बैठने के लिए कहना चाहिए था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो