scriptVIDEO VIRAL: जब फैंस की भीड़ में फंस गईं आलिया, तब इस तरह उन्हें प्रोटेक्ट किया रणबीर कपूर ने… | Ranbir Kapoor protect Alia Bhatt video viral | Patrika News

VIDEO VIRAL: जब फैंस की भीड़ में फंस गईं आलिया, तब इस तरह उन्हें प्रोटेक्ट किया रणबीर कपूर ने…

locationमुंबईPublished: Jan 12, 2019 08:40:09 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आलिया को देख फैंस ने एक के बाद एक उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया।

ranbir kapoor alia bhatt

ranbir kapoor alia bhatt

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों अलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे पूरे जोरो पर है। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में दोनों की सगाई और शादी की खबरों भी सामने आई हैं। लेकिन दोनों की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया। गुरुवार को दोनों पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए बॉलीवुड के सितारों के साथ दिल्ली पहुंचे। इसी बीच आलिया को फैंस ने घेर लिया। ऐसे में रणबीर ने उन्हें भीड़ से प्रोटेक्ट किया।

View this post on Instagram

#ranbirkapoor #aliabhatt today at delhi airport

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ranbir kapoor <a  href=
Alia Bhatt pm modi ranveer singh ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/11/alia2_3963746-m.jpg”>

आलिया को देख फैंस ने एक के बाद एक उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया। फैंस की भीड़ में आलिया खुद को असहज महसूस कर रही थीं। इसी बीच रणबीर फैंस की भीड़ के बीच खुद घुस गए। वो आलिया की ढाल बन गए और उन्होंने आलिया को सही सलामत उनकी कार तक पहुंचाया।

ranbir kapoor alia bhatt pm modi ranveer singh

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सितारों की समस्या समझने के लिए उन्हें दिल्ली बुलाया था। इस मीटिंग में रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह के साथ-साथ आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विकी कौशल, राज कुमार राव, भूमि पेडनेकर, एकता कपूर, लेखिका और फिल्म मेकर करण जौहर भी पहुंचे थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो