scriptAlia Bhatt और Ranbir Kapoor आने वाले बच्चे के लिए अभी से बना रहे हैं ये खास चीज, जानें क्या है कपल का सरप्राइज प्लान? | ranbir kapoor reveals he and alia bhatt started to make nursery for welcoming his first child | Patrika News

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor आने वाले बच्चे के लिए अभी से बना रहे हैं ये खास चीज, जानें क्या है कपल का सरप्राइज प्लान?

Published: Jul 22, 2022 01:05:55 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

जब से बॉलीवुड की अदाकारा Alia Bhatt ने प्रेगनेंसी की खबर शेयर की है तब से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। मॉम-टू-बी आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही साथ वो काम भी कर रही हैं। वहीं डैडी बनने जा रहे रणबीर कपूर भी काफी खुश हैं। दोनों बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जिसे लेकर वो काफी तैयारियां भी कर रहे हैं। आने वाले बच्चे के लिए कपल एक खास चीज बना रहे हैं।

ranbir kapoor reveals he and alia bhatt started to make nursery

ranbir kapoor reveals he and alia bhatt started to make nursery

रणबीर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने और आलिया भट्ट ने अपने होने वाले बेबी के लिए नर्सरी बनाना भी शुरू कर दिया है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने और आलिया ने अपने होने वाले बेबी के लिए नर्सरी बनाना शुरू कर दिया है। साथ ही दोनों उसके लिए सभी मस्ती भरे काम कर रहे हैं। ये एक्साइटमेंट, नर्वसनेस और टेंशन एक ऐसी चीज है, जिसकी तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती है। वह अपने बेबी के आने की जोरों-शोरों से तैयारियां कर रहे हैं और इस सपने को जी रहे हैं। दोनों बस समय के साथ चल रहे हैं।
रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ट्विन्स बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रणबीर कपूर से तीन बयान देने को कहा था जिसमें उन्हें ये बताने से साफ इंकार किया था कि इसमें सच क्या है। रणबीर ने तीन बयान दिया था- ‘मेरे ट्विन्स बेबी होने वाले हैं, मैं एक बड़ी माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनूंगा और काम से मैं एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’ अब रणबीर ने कहा, ‘बेवजह विवाद की कोई वजह नहीं है। उन्होंने मुझसे तीन बयान देने के लिए कहा था। इनमें दो सच है और एक गलत। अब सच क्या है और गलत क्या ये मैं नहीं बता सकता हूं।’
ranbir kapoor and alia bhatt
आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौंका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने सभी को खुशखबरी दी।

फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।
दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो