जबरदस्ती बुलाया जाता है हमें Karan johar के शो में, वो पैसे बनाता है और हमे सुननी पड़ती है, रणबीर कपूर का वीडियो वायरल

By: Mahendra Yadav
| Published: 24 Jun 2020, 07:15 PM IST
जबरदस्ती बुलाया जाता है हमें Karan johar के शो में, वो पैसे बनाता है और हमे सुननी पड़ती है, रणबीर कपूर का वीडियो वायरल
Ranbir kapoor and Karan johar

नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बॉलीवुड के जाने—माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) पहले भी कई बार निशाने पर आ चुके हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर से गर्मा गया है। ऐसे में करण जौहर (karan johar) एक बार फिर इस मुद्दे को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बॉलीवुड के जाने—माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) पहले भी कई बार निशाने पर आ चुके हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर से गर्मा गया है। ऐसे में करण जौहर (karan johar) एक बार फिर इस मुद्दे को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी कम हुई है। करण का शो 'कॉफी विद करण' (koffee with karan)को लेकर भी कई फैंस में आक्रोश है। इस शो के एक वीडियो की वजह से अभिनेत्री आलिया भट्ट भी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

जबरदस्ती बुलाया जाता है हमें  <a href=Karan Johar के शो में, वो पैसे बनाता है और हमे सुननी पड़ती है, रणबीर कपूर का वीडियो वायरल" src="https://new-img.patrika.com/upload/2020/06/24/ranbir_1_6219649-m.png">

शो का एक पुराना वीडियो हाल ही वायरल हुआ। इसमें आलिया कहती नजर आईं कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी, रणवीर सिंह के साथ हुकअप करना चाहेंगी और सुशांत सिंह राजपूत को किल करना चाहेंगी। इस क्लिप के वायरल होने के बाद अभिनेता सुशांति सिंह के फैंस भड़क गए। उन्होंने आलिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें अनफॉलो करना भी शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर फैल रही नकारात्मकता का हवाला देते हुए कुछ स्टार्स ने तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से दूरी ही बना ली है। वहीं कुछ स्टार्स ने अपने कमेंट बॉक्स को बंद कर दिया है।

आलिया के बाद अब रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके एक इंटरव्यू का है। इसमें रणबीर कपूर, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या आप 'कॉफी विद करण' से थक नहीं चुके हैं? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि वे थक चुके हैं और उन्होंने कह भी दिया था कि वे उस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहते। उन्होंने कहा,'मुझे जबरदस्ती बुलाया गया। मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे और पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे कि ये सही नहीं है।' साथ ही उन्होंने कहा कि करण जौहर तो इस शो से पैसे बनाता है और हम लोगों को इस शो में अपने बयानों की वजह से निशाना बनाया जाता है।' रणबीर से पूछा गया कि इस शो में जाने का आपको कुछ मिलता है तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं मिलता, बस हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं। अब रणबीर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Karan Johar