scriptरणबीर ने खोला ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सींस का बड़ा राज | Ranbir Kapoor talks about intimate scenes with Aishwarya | Patrika News

रणबीर ने खोला ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सींस का बड़ा राज

Published: Oct 27, 2016 12:38:00 pm

रणबीर-ऐश्वर्या की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी हैं, फिल्म इसी शुक्रवार रिलीज हो रही है

Ae Dil Hai Mushkil

Ae Dil Hai Mushkil

मुंबई। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच इंटीमेट सींस इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। पहले इन एक्सपीरिएंस के बारे में ऐश ने बात की थी, अब इस बारे में खुलकर रणबीर कपूर ने अपना एक्सपीरिएं शेयर किया है। रणबीर का कहना है कि इन सींस को शूट करते वक्त उन्हें बहुत शर्म आती थी, लेकिन ऐश्वर्या उनकी हिम्मद बंधाती थीं।

रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा – इंटीमेट सीन्स करते समय मैं डरा हुआ था। फिर ऐश्वर्या ने मुझे डांटा और सीन्स प्रॉपरली करने को कहा। फिर मैंने भी अपने आप से कहा कि मौके का फायदा उठा लेना चाहिए। इसके साथ ही मेरे दो सपने पूरे हो गए। पहला माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का और दूसरा ऐश के साथ काम करने का।

रणबीर ने बताया – इंटीमेट सीन्स के दौरान मुझे शर्म आती थी, मेरे हाथ कांपते थे। कभी-कभी मैं उनके गालों को टच करने में झिझकता था। फिर उन्होंने ही बोला – सुनो तुम्हारे साथ दिक्कत क्या है। हम एक्टिंग कर रहे हैं। कमऑन प्रॉपरली करो। फिर मैंने भी सोचा कि ऐसा मौका मिलेगा नहीं। इसलिए मैंने भी मौके पर चौका मार दिया।

ऐश्वर्या के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में रणबीर ने बताया – उस समय मैंने 10वीं पास की थी। पिताजी की फिल्म आ अब लौट चलें में ऐश्वर्या एक्टिंग कर रही थीं और मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था। वहां हमारी दोस्ती हो गई। उस ऐज में भी आप थोड़े से मोहित हो जाते हो। आपको आइडिया हो जाता है कि लड़की क्या होती है और लड़की से इश्क क्या होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो