script8वीं में शाहरुख के डायलॉग्स बोल करता था गर्ल्स को इंप्रेसः रणबीर  | Ranbir kapoor used to copy Shahrukh khan while he was in school | Patrika News

8वीं में शाहरुख के डायलॉग्स बोल करता था गर्ल्स को इंप्रेसः रणबीर 

Published: Nov 21, 2015 12:08:00 pm

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का कहना है कि अपने स्कूल के दिनों में लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए वह शाहरुख के डायलॉग्स मारा करते थे

srk-ranbir

srk-ranbir

मुंबई। अपनी आगामी फिल्म तमाशा में रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले रणबीर कपूर का कहना है कि अपने स्कूल के दिनों में लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए वह शाहरुख के डायलॉग्स मारा करते थे। उन्होंने कहा कि वह शाहरुख की 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है के शाहरुख के डायलॉग्स की नकल किया करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार रणबीर और दीपिका, इम्तिआज अली निर्देशित तमाशा का प्रचार करने के लिए चर्चित कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आएंगे। वहां कपिल शर्मा के यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने कॉलेज के दिनों में लड़कियों को प्रभावित करने के लिए शाहरुख के संवाद बोलते थे, रणबीर ने कहा- हां।

उन्होंने कहा, हां, लेकिन कॉलेज में नहीं, स्कूल में। जब मैं आठवीं में था तो कुछ कुछ होता है रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख ने अच्छी सी चैन और पोलो टी-शर्ट पहनी थी। मैं उनके जैसे कपड़े पहनता था और कुछ कुछ होता है में उनके संवाद तुम नहीं समझोगी बोलता था और हैरान करने वाली बात यह है कि यह लड़कियों को प्रभावित भी करता था।

‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिलÓ में दीपिका और रणबीर वाली कड़ी का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर रविवार को होगा। तमाशा अगले सप्ताह 27 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो