मेज के नीचे से घुसकर टीचर की टांगे घुरते थे रणवीर कपूर, मां नीतू से शिकायत करने के लिए बुलाया स्कूल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Sep 2021, 02:41 PM IST
मेज के नीचे से घुसकर टीचर की टांगे घुरते थे रणवीर कपूर, मां नीतू से शिकायत करने के लिए बुलाया स्कूल
Ranbir Kapoor Neetu kapoor

एक्टर रणबीर कपूर बचपन से ही काफी शरारती थे। एक बार स्कूल में उन्होंने ऐसी हरकत की, जिसकी वजह से उनकी मां नीतू कपूर शर्मिंदा होना पड़ा था।

नई दिल्ली। रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। वैसे तो रणबीर कपूर का पूरा खानदान फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है, लेकिन रणबीर कपूर ने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में नाम कमाया। रणबीर कपूर का नेचर काफी नटखट किस्म का है। कई अभिनेत्रियों संग उनका अफेयर भी रह चुका है। वैसे आपको बता दें बचपन से ही रणबीर कपूर काफी शरारती रहे हैं। रणबीर के बचपन के स्कूल का एक किस्सा खूब मशहूर है। जिसमें बताया जाता है कि कैसे स्कूल में अपनी टीचर की टांगे घूरा करते थे।

रणबीर कपूर ने किया था अपनी हरकत का खुलासा

दरअसल, साल 2017 में रणबीर कपूर ने रजत शर्मा के शो आपकी अदालत पर पहुंचे थे। जहां उन पर रजत शर्मा ने आरोप लगाया कि वे स्कूल दिनों में अपनी एक टीचर की स्कर्ट को देकते हुए पकड़े थे। इस बात को सुनते ही तुरंत रणबीर कपूर ने बताया कि ऐसा नहीं करते थे। रणबीर ने बताया कि उनके स्कूल में ज्यादातर टीचर्स साड़ी पहनकर ही आते थी। उनकी बस एक टीचर थीं। जो स्कर्ट में आती थीं। जो कि उन्हें इंग्लिश पढ़ाती थी।

रणबीर ने आगे बताया कि वो और उनका एक दोस्त था। जो टीचर की टांगे देखने के लिए मेज के नीचे झुक जाया करते थे और फिर टीचर टांगों को घूरा करते थे। रणबीर ने बताया कि उस वक्त वो 8 साल की थे और वो दूसरी कक्षा में पढ़ते थे।

हो गया था टीचर से प्यार

रणबीर कपूर एक वीडियो और वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने बताया था कि 'उन्हें टीचर से प्यार हो गया था। वो उनकी फेवरेट टीचर थीं। रणबीर ने बताया कि उन्हें उस टीचर्स से प्यार हो गया था। रणबीर की इस हरकत के लिए स्कूल में उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल बुला लिया गया था।'

यह भी पढ़ें- जीवन के अंतिम पलों में बेटे Ranbir Kapoor संग Rishi Kapoor ने की कुछ खास बातें, पत्नी Neetu भी थी मौजूद

मां नीतू कपूर हुईं बेटे की हरकत से शर्मिंदा

रणबीर ने बताया कि टीचर ने उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल बुला लिया था। रणबीर कपूर ने बताया इस वजह से उन्हें और उनकी मां बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। उन्होंने अपनी सफाई में कुछ भी नहीं बोला था। वो बस उस वक्त सिर को झुकाए वहां पर खड़े थे।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड Alia Bhatt के बाल काटने पर ट्रोलर्स ने Ranbir Kapoor को सुनाई खरी-खोटी, मां संग वक्त बिताने को कहा

फिल्म में साथ नज़र आएंगे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर आज भी अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी के चलते गर्ल्स के बीच छाए रहते थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। वैसे आपको बता दें रणबीर और आलिया की शादी की अफवाहें जोरों से उड़ रही हैं।