scriptशाहरुख की फिल्म DDLJ के रीमेक में काम करना चाहते हैं रणबीर  | Ranbir Kapoor wants to work in DDLJ remake | Patrika News

शाहरुख की फिल्म DDLJ के रीमेक में काम करना चाहते हैं रणबीर 

Published: Nov 14, 2015 03:23:00 pm

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ सुपरडुपर हिट फिल्म दिलवाले दुलहनियां ले जायेंगे के रीमेक में काम करना चाहते हैं

DDLJ

DDLJ

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ सुपरडुपर हिट फिल्म दिलवाले दुलहनियां ले जायेंगे (डीडीएलजे) के रीमेक में काम करना चाहते हैं।

वर्ष 1995 में यशराज बैनर तले आदित्य चोपड़ा ने शाहरूख खान और काजोल को लेकर रोमांटिक फिल्म डीडीएलजे बनायी थी। फिल्म को टिकट खिड़की पर जबरदस्त सफलता मिली थी। शाहरूख-काजोल की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया गया।

बॉलीवुड में शाहरूख-काजोल की जोड़ी को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी माना जाता है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी की तुलना अक्सर शाहरूख-काजोल से की जाती है । रणबीर कपूर ने कहा कि यदि उन्हें दीपिका के साथ डीडीएलजे के रीमेक में काम करने का अवसर मिलता है तो उन्हें बेहद खुशी होगी।

हाल ही में एक सर्वेक्षण में यह बात सामने आयी है कि अगले शाहरूख-काजोल, रणबीर और दीपिका होंगे। रणबीर का कहना है कि दर्शक दीपिका के साथ उनकी जोड़ी को देखना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने फिल्म तमाशा में दीपिका के साथ काम किया है। उल्लेखनीय है कि रणबीर ने दीपिका के साथ बचना ऐ हसीनो और ये जवानी है दीवानी जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो