अमीषा पटेल पर लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Sunita Adhikari
| Updated: 12 Oct 2019, 04:43:30 PM (IST)
अमीषा पटेल पर लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

  • अमीषा पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हो चुका है
  • अमीषा पटेल पर इससे पहले भी धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अमीषा पटेल पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि अभिनेत्री के गिरफ्तार होने की खबर आने लगी तो बता दें कि अमीषा और उनके दोस्त कुणाल घूमर ने रांची के फिल्म मेकर अजय को तीन करोड़ का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था।

amisha_2.jpeg

इसी मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा और उनके दोस्त के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। दरअसल, अमीषा और कुणाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' को पूरा करने के लिए अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। अमीषा फिल्म में अभिनय के साथ इसे प्रोड्यूसर भी कर रही हैं। ये फिल्म साल 2013 में बनना शुरू हुई थी। उस वक्त अमीषा ने अजय से कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापस लौटा देंगी।

amisha_3.jpeg

इसके बाद अजय ने काफी टाइम तक इंतजार किया लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई। जब अजय ने अमीषा से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने तीन करोड़ रुपए का चेक दिया। अजय ने यह चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया। अजय ने दोबारा अमीषा से बात की। इस पर अमीषा ने कहा कि हमारा आपको पैसे वापस ना करने का कोई इरादा नहीं है। फिल्म रिलीज होते ही पैसे वापस कर देंगे।

लेकिन इसके बाद अजय ने कानून की मदद लेना ज्यादा बेहतर समझा और उनके खिलाफ रांची की अदालत में केस फाइल किया। आपको बता दें कि इससे पहले भी अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है। अमीषा ने इवेंट के पैसे ले लिए लेकिन उसके बाद इसमें शामिल नहीं हुईं।