बारिश के बीच समंदर के पास फैली गंदगी को साफ करने पहुंचे Randeep Hooda, वायरल हुआ वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Jul 2020, 08:15 PM IST
बारिश के बीच समंदर के पास फैली गंदगी को साफ करने पहुंचे Randeep Hooda, वायरल हुआ वीडियो
Randeep Hooda Clening The Seashore

  • बारिश के बीच समंदर के किनारे ( Cleaning the seashore ) सफाई करते नज़र आए रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda )
  • लोगों से सफाई रखने के लिए की अपील ( Appeal to keep clean )
  • सोशल मीडिया ( Randeep video viral ) पर वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वैसे तो अक्सर फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग ( Known for acting and films ) और अपने अलग अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। लेकिन अक्सर रणदीप का एक और अलग अंदाज कैमरे में कैद हो ही जाता है। कुछ समय पहले देसी बॉय यानी कि रणदीप हुड्डा ( Randeep video viral on social media ) का एक वीडियो तेजी इंटरनेट पर देखा जा रहा है। जहां वह जमीन पर बैठकर सफाई ( Randeep clean near the sea ) करते हुए हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही वह लोगों से साफ-सफाई का खास ख्याल रखने की अपील (Appeal to keep clean environment ) भी कर रहे हैं। उनका यह अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद ( Fans like randeep's this video ) आ रहा है। यही वजह है कि रणदीप एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं।

View this post on Instagram

When the #Environment mess & exploitation was staring at me, My 1st response like most was "somebody else must clear the mess”. The truth was "We are in it together and I must also be responsible" so Inspired by on ground doers like @afrozshah_ I am doing my bit in my backyard. Are you? #BeTheChange . जब पर्यावरण के गंद और शोषण को मैंने देखा तो ज़्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख़याल आया के “ये किसी और का काम है” पर सच्चाई ये थी के “हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी ज़िम्मेवारी भी बनती है” मैं अफ़रोज़ शाह जैसे ज़मीन पे खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझ से हो सकता है करता हूँ। क्या आप कर रहे हैं ?

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

अभिनेता रणदीप ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम ( Randeep Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट ( Randeep Shred video ) किया है। जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक मैसेज भी दिया है। रणदीप लिखते हैं कि 'जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को उन्होंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह उन्हें भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी की हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये उनकी जिम्मेदारी भी बनती है। वह अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो उनसे से हो सकता है वह वही करते हैं। मैसेज के अंत में उन्होंने लोगों से यह भी पूछा ( Randeep asked to question for people ) कि क्या आप लोग ऐसा कर रहे हैं ?'

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर रिलीज़ हुई फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction)' में दिखाई दिए थे। जिससे उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू ( Randeep Hollywood debut ) भी किया था। फिल्म की खास बात यह भी कि इस फिल्म हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन सैम हैग्राव ( Sam hagrave ) ने किया था। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन ( Full on action ) देखने को मिला था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Show More