'राधे' की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए रणदीप हुड्डा, क्रू मेंबर ने तुरंत अस्पताल में कराया भर्ती

By: Shaitan Prajapat
| Published: 03 Dec 2019, 05:29 PM IST
'राधे' की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए रणदीप हुड्डा, क्रू मेंबर ने तुरंत अस्पताल में कराया भर्ती
Randeep Hooda

एक्शन सीक्वेंस डिजाइन करने के लिए भाईजान ने स्पेशल कोरियन स्टंट टीम साइन की है। फिल्म में 4-5 एक्शन सीन्स होने वाले हैं। इसके साथ ....

सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में रणदीप हुड्डा विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इसके एक एक्शन सीन के दौरान रणदीप चोटिल हो गए। फिल्म के सेट से उन्हें तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ले जाया गया। हालांकि यह घटना 2 दिन पहले की है। अब वह हॉस्पिटल से वापस आ गए हैं और उनकी सेहत भी बेहतर है। हाल ही अभिनेता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह विल चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं।

Randeep Hooda

एक्शन सीक्वेंस डिजाइन करने के लिए भाईजान ने स्पेशल कोरियन स्टंट टीम साइन की है। फिल्म में 4-5 एक्शन सीन्स होने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान और रणदीप के बीच शर्टलेस फाइट सीन होगा। यह मूवी अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इसमें दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म से पहले रणदीप, इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'आज कल' में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'रैट ऑन अ हाइवे' में भी दिखेंगे।

Randeep Hooda Randeep Hooda
Show More