रंगोली ने कंगना को बताया रेखा की कॉपी,फैंस ने कह दी ये बात
Pratibha Tripathi
Publish: Oct, 11 2019 03:09:40 (IST) | Updated: Oct, 11 2019 03:10:27 (IST)
रंगोली ने कंगना को बताया रेखा की कॉपी,फैंस ने कह दी ये बात

फिल्म पंगा में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं
फिल्म मणिकर्णिका कंगना ने मेन लीड भी प्ले किया था

नई दिल्ली। कंगना की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने विवाविदत बयानों के वजह से सोशलमीडिया पर छाई रहती है वो हर वक्त ऐसे स्टार को अपना निशाना बनाती है जिससे उन्हें ज्यादा से ज्यादा पब्लिसिटी मिल सके है इसके लिये तो वह सारी हदें तक पार कर जाती है ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस रेखा के जन्मदिन पर पर किया। उन्होनें अपनी बहन को एक्सपोज करने के लिये कर डाला वही बेतूका काम। हालांकि ये एक्सपोज काफी फनी था। दरअसल रंगोली अभिनेत्री रेखा को सोशल मीडिया पर बर्थ डे विश करना चाह रही थीं और इस मामले में उन्होंने अपनी बहन को रेखा की कॉपी बताया। रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज मैं कंगना को एक्सपोज करूंगी। वो रेखा की सस्ती कॉपी हैं। ये कुछ तस्वीरें हैं। इसे देखिए और डिसाइड कीजिए।

khaangana_anaut_22.jpeg

फिर क्या था जैसे ही उन्होनें इसे ट्वीट किया लोगों का गुस्सा उन पर भड़क उठा। और लिख डाली ये बात। एक शख्स ने तो यह तक कह डाला कि कंगना रेखा के पैर के धूल के बराबर भी नहीं है। वही एक शख्स ने कहा कि रेखा एक क्लासी और लेजेंड महिला हैं और कंगना मुंहफट है और वे कभी भी रेखा के स्तर की बराबरी नहीं कर पाएंगी। वहीदूसरे शख्स ने लिखा कि वे सिर्फ राखी सावंत की कॉपी हो सकती हैं, रेखा की नहीं।
रंगोली ने इसके अलावा कंगना और रेखा की एक तस्वीर साझा करते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा - रेखा जी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे नेक शख्सियतों में से एक हैं जिनसे कंगना ने मुलाकात की है। वो कंगना को बेहद प्यार करती हैं और हम उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जिंदगी की कामना करते हैं।
वही कंगना के कुछ सपोटर्स भी आगे आए और उनके बारे में लिखकर बताया कि रेखा और कंगना मां-बेटी जैसी लगती हैं। एक और शख्स ने लिखा कि दोनों ही काफी स्टायलिश होने के साथ ही बेहतरीन एक्ट्रेस भी रही हैं।

kangna__jhansi-2.jpeg

रेखा ने बताया था कंगना को रियल लाइफ झांसी की रानी

बता दें, कि कंगना और रेखा एक दूसरे के प्रति प्रेम को पहले भी जाहिर कर चुकी हैं। रेखा ने साल के शुरुआत में कंगना की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर मेरी बेटी होती तो वो जरुर कंगना की तरह ही होती। रेखा ने उन्हें रियल लाइफ झांसी की रानी भी कहा था जब उनके द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कंगना ने मेन लीड भी प्ले किया था।

वर्कआउट के बारे में बात करे तो इन दिनों कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा खत्म की है। इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा वे महिला केंद्रित थ्रिलर फिल्म धाकड़ में भी काम कर रही हैं।