scriptकंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिर साधा तापसी पन्नू पर निशाना, कहा-बी ग्रेड एक्ट्रेस | Rangoli Chandel attacked Taapsee Pannu, said B grade actress | Patrika News

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिर साधा तापसी पन्नू पर निशाना, कहा-बी ग्रेड एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Apr 05, 2020 03:51:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पीएम की अपील के बाद कई लोगों ने इस पहल का स्वागत किया। इसी कड़ी में तापसी पन्नू ने भी अपना उत्साह जताया। रंगोली चंदेल को तापसी का ट्वीट रास नहीं आया।

Rangoli Chandel Taapsee Pannu

Rangoli Chandel Taapsee Pannu

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है। देश में इसके चलते 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि रविवार को रात 9 बजे लाइट बंद करें। दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलान की अपील की। उन्होंने ऐसा पूरे देश को कोरोना के खिलाफ जारी जंग में एकजुट करने के लिए कहा है।
Rangoli Chandel
पीएम की अपील के बाद कई लोगों ने इस पहल का स्वागत किया। इसी कड़ी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपना उत्साह जताया। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को तापसी का ट्वीट रास नहीं आया। उन्होंने तापसी को खरी-खोटी सुना दी है। तापसी ने ट्वीट कर पीएम मोदी की पहल पर कुछ ऐसा रिएक्ट किया था।
https://twitter.com/taapsee/status/1245919799311388674?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1245982251323719681?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने ट्वीट किया था, ‘एक और टास्क मिल गया है।’ रंगोली को ये बात अच्छी नहीं लगी। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस को भी बुरा लगने लगा क्या, बेकार ही तो हो एक टास्क दे दिया तो मुंह फूल गया।’ आपको पता दें कि इससे पहले भी रंगोली ने तापसी पर हमला बोला था। रंगोली ने एक्ट्रेस को सस्ती कॉफी कहा था।
Rangoli Chandel
वहीं, पीएम मोदी ने देशवासियों से 5 अप्रैल यानी शनिवार को रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने जनता से कहा कि वह लाइट्स बंद करके मोमबत्ती, दीया और टॉर्च जलाकर अपना समर्थन दें। पीएम की इस अपील पर अलग-अगल रिऐक्शंस आ रहे हैं।
Rangoli Chandel
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो