scriptअनुराग कश्यप को महंगा पड़ा पीएम मोदी की अपील का मजाक उड़ाना, रंगोली चंदेल ने लिया आड़े हाथ | rangoli chandel slammed anurag kashyap after taking pm modi appeal | Patrika News

अनुराग कश्यप को महंगा पड़ा पीएम मोदी की अपील का मजाक उड़ाना, रंगोली चंदेल ने लिया आड़े हाथ

locationमुंबईPublished: Apr 05, 2020 02:35:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अनुराग ने ट्वीट किया था कि एक सवाल था। मोमबत्ती और दिया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पर या फिर राशन या सब्जी की दुकान पर? क्या ये भी जरूरी समान में आता है?

rangoli chandel anurag kashyap

rangoli chandel anurag kashyap

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनुराग सामजिक मुद्दों पर अपनी बेबाकी राय के लिए जाने जाते है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अप्रेल को 9 मिनट तक लाइट्स बंद करके दीया और टॉर्च जलाने की अपील की थी। इस पर फिल्मकार ने एक ट्वीट किया तो कंगना रनौत की बहन ने उन्हें आडे हाथों ले लिया।
anurag kashyap
अनुराग प्रधानमंत्री जी की देश की एकजुटता प्रदर्शित करने की अपील पर केवल तुम्हारे जैसों कि अधोजटाएं सुलग रही हैं। सभी एकजुट होने के बावजूद तुम्हारे जैसे मेंढक कूद कर भाग रहे हैं। भाग…+ अनुराग ने ट्वीट किया था कि एक सवाल था। मोमबत्ती और दिया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पर या फिर राशन या सब्जी की दुकान पर? क्या ये भी जरूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूं? माचिस है मेरे पास।’
https://twitter.com/hashtag/JustAsking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1246083981214461953?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुराग के इस ट्वीट पर रंगोली चंदेल ने जवाब देते हुए कहा कि दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हो, वो अलाउड है, दूसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दो, आप ही दुनिया से परेशान हो सिर्फ आप कल्टी हो प्लीज। आपको बता दें कि रंगोली अपनी बेबाकी टिप्पणी के लिए काफी मशहूर है। सोशल मीडिया पर वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों सहित बॉलीवुड की हलचल पर अपनी राय रखती है।
rangoli chandel

ट्रेंडिंग वीडियो